Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

फिल्मी गाने पर अनोखे अंदाज में केले बेचता नजर आया ये शख्स, 'गैंग्स ऑफ वासेपुर' के एक्टर ने वीडियो किया शेयर

इस वीडियों में ये शख्स 'ऐसे न मुझे तुम देखो' की तर्ज पर गाना गा रहा है और कह रहा है 'ऐसे न मुझे तुम देखो केले के करीब आओ.' वीडियो बहुत ही दिलचस्प है.

फिल्मी गाने पर अनोखे अंदाज में केले बेचता नजर आया ये शख्स, 'गैंग्स ऑफ वासेपुर' के एक्टर ने वीडियो किया शेयर

जीशान की फाइल फोटो

नई दिल्ली:

'गैंग्स ऑफ वासेपुर-1, 2' की वजह से खास पहचान रखने वाले स्क्रीनराइटर और एक्टर जीशान कादरी ने एक बड़ा ही दिलचस्प वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है. इस वीडियो में एक केले बेचने वाला बहुत ही दिलचस्प अंदाज में केले बेच रहा है. इस वीडियों में ये शख्स 'ऐसे न मुझे तुम देखो' की तर्ज पर गाना गा रहा है और कह रहा है 'ऐसे न मुझे तुम देखो केले के करीब आओ.' वीडियो बहुत ही दिलचस्प है. जीशान ने इस वीडियो के साथ लिखा हैः "गुड मॉर्निंग! ये वीडियो आज सुबह ही मुझे मिला है...इसे देखकर हंसी रुक ही नहीं रही है."
 

 

Good Morning!! Got the video this morning... can’t stop laughing

A post shared by Syed Zeeshan Quadri (@zeishanquadri) on

जीशान कादरी को 'गैंग्स ऑफ वासेपुर 1,2' में उनके डेफिनेट के किरदार ने खूब पॉपुलर बना दिया था. इसके बाद वे 'मेरठिया गैंगस्टर' और 'रिवॉल्वर रानी' में भी नजर आए. उन्होंने डायरेक्शन से लेकर प्रोडक्शन तक में हाथ आजमाए. अब वे 'गैंग्स ऑफ वासेपुर' के तीसरे पार्ट की तैयारी में हैं और इसको प्रोड्यूस और डायरेक्ट करने का जिम्मा उन्होंने ही उठाया है. 'गैंग्स ऑफ वासेपुर' के दोनों पार्ट को अनुराग कश्यप ने डायरेक्ट किया था और इसमें मनोज वाजपेयी और नवाजुद्दीन सिद्दीकी लीड रोल में थे. 

यह भी पढ़ें: इस वजह से दबाव में रहते थे सुनील ग्रोवर, बोले- छोड़ दिया नाकामी के बारे में सोचना
 
जीशान कादरी का जन्म झारखंड के वासेपुर में हुआ. उनके पिता सिविल इंजीनियर थे. जीशान ने मेरठ से बैचलर ऑफ बिजनेस एडमिनिस्ट्रेशन (बीबीए) किया और फिर उन्होंने कॉल सेंटर में काम किया. इसके बाद उन्होंने एचसीएल कंप्यूटर्स में काम किया. इस तरह दिल्ली में कुछ समय गुजारने के बाद वे मुंबई चले आए.