NDTV Khabar

गणपति महोत्सव में नंगे पैर दर्शन करने पहुंची दीपिका पादुकोण, पारंपरिक अंदाज ने खींची सबकी निगाहें

Ganpati Visarjan 2019: गणपति विसर्जन (Ganpati Visarjan) का समय नजदीक आते ही बॉलीवुड कलाकार लाल बाग के राजा के दर्शन करने पहुंच रहे हैं. दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) भी गणपति विसर्जन (Ganpati Visarjan) से पहले लाल बाग के राजा के दर्शन करने पहुंचीं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
गणपति महोत्सव में नंगे पैर दर्शन करने पहुंची दीपिका पादुकोण, पारंपरिक अंदाज ने खींची सबकी निगाहें

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) नंगे पैर गणपति जी के दर्शन के लिए पहुंचीं

खास बातें

  1. गणपति दर्शन के लिए नंगे पैर पहुंची दीपिका पादुकोण
  2. सोशल मीडिया पर दीपिका पादुकोण की फोटो हुई वायरल
  3. नंगे पैर बप्पा के दर्शन के लिए गई थीं दीपिका
नई दिल्ली:

गणपति महोत्सव पर मुंबई शहर में अलग ही चकाचौंध देखने को मिलती है.हर कोई बप्पा की भक्ति में लीन रहता है. आम व्यक्तियों के अलावा बॉलीवुड कलाकार भी इस महोत्सव पर खूब उत्साहित दिखते हैं. जैसे-जैसे गणपति विसर्जन (Ganpati Visarjan 2019) का समय नजदीक आ रहा है, वैसे-वैसे ही बॉलीवुड कलाकार लाल बाग के राजा के दर्शन करने पहुंच रहे हैं. हाल ही में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) भी गणपति विसर्जन (Ganpati Visarjan) से पहले लाल बाग के राजा के दर्शन करने पहुंचीं. भगवान गणेश के दर्शन करने पंडाल पहुंची दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की फोटो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है.

'कुली नंबर 1' की टीम ने किया ऐसा काम, पीएम मोदी ने ट्वीट कर कही ये बात



सोशल मीडिया पर वायरल हो रही फोटो में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) नंगे पैर पंडाल में जाती दिखाई दे रही हैं. लेकिन इन सबमें दीपिका के लुक ने सबसे ज्यादा लोगों का ध्यान खींचा. दरअसल, दीपिका पादुकोण बप्पा के दर्शन के लिए पारंपरिक लिबास यानी साड़ी पहने गई थीं, जिसमें वह काफी खूबसूरत भी लग रही थीं. दीपिका पादुकोण के अलावा बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर भी बप्पा के दर्शन करने पहुंची थीं, लेकिन वहां से आते समय उनकी कोल्हापुरी चप्पल ही चोरी हो गई. इस बात की जानकारी एक्ट्रेस ने खुद वीडियो शेयर कर दी थी. 

तापसी पन्नू ने अपने रिलेशनशिप को लेकर किया खुलासा, कहा-जब शादी करूंगी...

वहीं दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की बात करें तो एक्ट्रेस जल्द ही मेघना गुलजार की फिल्म 'छपाक' में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में दीपिका एसिड अटैक विक्टिम लक्ष्मी अग्रवाल का किरदार अदा करेंगी. इसके अलावा दीपिका पादुकोण अपने पति और बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह के साथ '83' में भी नजर आएंगी. शादी के बाद यह दोनों की साथ में पहली फिल्म होगी. 

टिप्पणियां

..और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement