Gauahar Khan और जैद दरबार के संगीत के Photos और Video ने मचाई धूम, यूं खूबसूरत अंदाज में नजर आया कपल

गौहर खान (Gauahar Khan) और जैद दरबार (Zaid Darbar) के संगीत की तस्वीरों और वीडियो ने सोशल मीडिया पर धमाल मचाकर रख दिया है.

Gauahar Khan और जैद दरबार के संगीत के Photos और Video ने मचाई धूम, यूं खूबसूरत अंदाज में नजर आया कपल

गौहर खान (Gauahar Khan) और जैद दरबार (Zaid Darbar) के संगीत की फोटो और वीडियो हुए वायरल

खास बातें

  • गौहर खान और जैद दरबार के संगीत की तस्वीरें और वीडियो हुए वायरल
  • वीडियो में दिखा गौहर खान और जैद दरबार का खूबसूरत अंदाज
  • गौहर खान का वीडियो खूब हो रहा है वायरल
नई दिल्‍ली:

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस गौहर खान (Gauahar Khan) और टिकटॉकर जैद दरबार (Zaid Darbar) जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. उनकी शादी के लिए अब बस कुछ ही पल बाकी रह गए हैं. गौहर खान और जैद दरबार की शादी से जुड़ी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर भी जमकर वायरल हो रही हैं. हाल ही में दोनों के संगीत की तस्वीरों और वीडियो ने सोशल मीडिया पर धमाल मचाकर रख दिया है. गौहर खान के संगीत की यह तस्वीरें वूंपला व उनके फैनपेज ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर की हैं, जो सबका जमकर ध्यान भी खींच रही हैं. 

संगीत के इस खास मौके पर गौहर खान (Gauahar Khan) ग्रीन कलर के गरारा में नजर आईं. इस ट्रेडिशनल ड्रेस में गौहर खान का लुक वाकई जबरदस्त लग रहा था. वहीं, जैद दरबार (Zaid Darbar) भी गौहर खान के साथ मैच करते हुए ग्रीन शेरवानी में दिखाई दिए. दोनों के संगीत से जुड़े फोटो और वीडियो खूब धमाल मचा रहे हैं. गौहर और जैद की जोड़ी को लेकर फैंस भी कमेंट करते नहीं थक रहे हैं. अपने कई वीडियो में जैद दरबार और गौहर खान परिवार के साथ भी दिखाई दे रहे हैं. बता दें कि इससे पहले गौहर खान के मेहंदी और हल्दी सेरेमनी की तस्वीरों और वीडियो ने भी धमाल मचाकर रख दिया था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

गौहर खान (Gauahar Khan) और जैद दरबार (Zaid Darbar) आज ही के दिन शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. गौहर खान और जैद दरबार की शादी से जुड़ी रस्में 22 दिसंबर से शुरू हो गई हैं. इन रश्मों में परिवार और कुछ खास दोस्त ही शामिल होंगे. शादी का कार्यक्रम मुंबई में किया जा रहा है. गौहर खान और जैद दरबार ने अपनी शादी की जानकारी इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर दी थी. गौहर खान ने अपनी पोस्ट में बताया था कोविड-19 के कारण शादी में केवल परिवार और कुछ खास दोस्त ही शामिल होंगे.