गौहर खान और जैद दरबार अपने करीबी दोस्त की शादी में हुए शामिल, देखें Video

गौहर खान (Gauahar Khan) भी शादी से पहले या शादी के बाद भी सोशल मीडिया पर अपनी फोटो और वीडियो के जरिए फैन्स से जुड़ी रहती हैं

गौहर खान और जैद दरबार अपने करीबी दोस्त की शादी में हुए शामिल, देखें Video

दोस्त की शादी में पहुंचे जैद दरबार और गौहर खान

खास बातें

  • गौहर खान का इंस्टाग्राम पोस्ट हुआ वायरल
  • गौहर खान और जैद दरबार का वीडियो हुआ वायरल
  • गौहर खान ने साड़ी में करवाया ग्लैमरस फोटोशूट

बॉलीवुड एक्ट्रेस गौहर खान (Gauahar Khan) ने बीते साल संगीतकार इस्माइल दरबार के बेटे और कोरियोग्राफर जैद दरबार (Zaid Darbar) से शादी रचाई. दोनों की शादी ने सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियां बटोरी थी. वहीं गौहर खान (Gauahar Khan) भी शादी से पहले या शादी के बाद भी सोशल मीडिया पर अपनी फोटो और वीडियो के जरिए फैन्स से जुड़ी रहती हैं . हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से खूबसूरत फोटो शेयर की थी जिसमें उनके लुक की जितनी भी तारीफ की जाए कम है. एक्ट्रेस की यह फोटो उनकी दूसरी फोटो से काफी अलग है. और फैन्स भी फोटो पर खूब रिएक्शन दे रहे हैं. 

गौहर खान (Gauahar Khan) इस फोटो में साड़ी पहनी हुई हैं. और उनका यह लुक उनके अब तक के सभी लुक पर भारी पड़ रहा है. इस फोटो को शेयर करते एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा- शादी के बाद लगातार 15 दिन की शूटिंग के बाद मुझे नई नवेली दुल्हन की तरह एहसास हो रहा है. मीडिया रिपोर्ट की माने तो दोनों एक शादी समारोह में स्पॉट किये गए है. दोनों अपने क्लोज फ्रेंड की शादी में शामिल होने के लिए पहुंचे थे. इस पावर कपल का एक क्यूट सा वीडियो वुम्पला ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है जो खूब वायरल हो रहा है. गौहर पहली बार साड़ी में नजर आ रही हैं तो वहीं जैद गोल्डन कलर के पजामा कुर्ता और कोटी में नजर आ रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बिग बॉस फेम गौहर खान (Gauahar Khan) ने 25 दिसंबर को अपने बॉयफ्रेंड जैद दरबार से शादी रचाई. शादी की शाम को रिसेप्शन पार्टी रखी गई थी जिसमें कई टीवी से लेकर बॉलीवुड के कई सेलेब्स शामिल हुए थे. इस खास मौके पर संजय लीला भंसाली, मनीष मल्होत्रा, हुसैन कुवाजरवाला सहित करीबी दोस्त शामिल हुए थे.