गौहर खान जैद दरबार संग पंजा लड़ाती आईं नजर, Video में हारने के बाद मंगेतर को लगीं डांटने

एक्ट्रेस गौहर खान (Gauahar Khan) और बॉयफ्रेंड जैद दरबार (Zaid Darbar) का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है और लोग इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

गौहर खान जैद दरबार संग पंजा लड़ाती आईं नजर, Video में हारने के बाद मंगेतर को लगीं डांटने

गौहर खान (Gauahar Khan) और जैद दरबार (Zaid Darbar) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • गौहर खान का वीडियो हुआ वायरल
  • एक्ट्रेस मंगेतर संग पंजा लड़ाती आईं नजर
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है Video
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस गौहर खान (Gauahar Khan) इन दिनों अपनी शादी की खबरों को लेकर सुर्खियों में हैं. एक्ट्रेस जल्द ही बॉयफ्रेंड जैद दरबार (Zaid Darbar) के साथ शादी के बंधन में बंधने वाली हैं. अब हाल ही में गौहर खान (Gauahar Khan Video) और जैद दरबार का नया वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में गौहर अपने मंगेतर के साथ पंजा लड़ाती नजर आ रही हैं. हालांकि, हारने के बाद वह जैद को डांटने लगती हैं. जिसके बाद मुकाबला दोबारा शुरू होता है. 

वीडियो में देखा जा सकता है कि गौहर खान (Gauahar Khan) हारने लगती हैं, तो वह जैद को डांटते हुए कहती हैं, "बेबी तुम यहां पर क्यूं आ गए." जिसके बाद मुकाबला दोबारा शुरू होता है. हालांकि, इस बार गौहर जैद को हरा देती हैं. जिस पर जैद (Zaid Darbar) कहते हैं,  "पर मैं तो खेला ही नहीं." गौहर खान और जैद दरबार का यह क्यूट वीडियो खूब वायरल हो रहा है और लोग इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि गौहर खान (Gauahar Khan) से जुड़े सोर्स ने बीते दिनों बताया था कि वह और उनके बॉयफ्रेंड जैद दरबार (Zaid Darbar) इसी साल 25 दिसंबर को शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. शादी से जुड़ी रस्में 22 दिसंबर से शुरू हो जाएंगी, जिसमें परिवार और कुछ खास दोस्त ही शामिल होंगे. शादी का यह कार्यक्रम मुंबई में किया जाएगा. इस शादी के लिए गौहर खान की बहन निगार खान भी जल्द ही दुबई से भारत आने वाली हैं.  बता दें कि हाल ही में गौहर खान ने जैद दरबार के जन्मदिन पर तस्वीरें भी साझा की थीं, जिसमें दोनों साथ ही बर्थडे सेलिब्रेट करते हुए नजर आए थे.