गौहर खान बारिश से परेशान होकर बनी Rain Police, डंडा दिखाते हुए बोलीं- जाओ न अपने घर, काहे को बरस रही हो...

बारिश से परेशान होकर बॉलीवुड एक्ट्रेस और बिग बॉस की विजेता रह चुकीं गौहर खान (Gauahar Khan) रेन पुलिस बनी नजर आईं.

गौहर खान बारिश से परेशान होकर बनी Rain Police, डंडा दिखाते हुए बोलीं- जाओ न अपने घर, काहे को बरस रही हो...

गौहर खान (Gauahar Khan) बारिश से परेशान होकर बनीं रेन पुलिस

खास बातें

  • गौहर खान बारिश से परेशान होकर बनीं रेन पुलिस
  • एक्ट्रेस ने डंडा दिखाकर कहा कि जाओ अपने घर
  • गौहर खान का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्‍ली:

पूरे देशभर में मॉनसून (Monsoon) ने दस्तक दे दी है. महाराष्ट्र से लेकर गुजरात और मध्यप्रदेश जैसे राज्यों में मौसम विभाग ने भी भारी बारिश होने की चेतावनी दी थी. वहीं, मुंबई में भी बारिश रुकने का नाम नहीं ले रही है. ऐसे मौके पर बॉलीवुड एक्ट्रेस और बिग बॉस की विजेता रह चुकीं गौहर खान (Gauahar Khan) रेन पुलिस बनी नजर आईं. रेन पुलिस बनकर गौहर खान ने न केवल बारिश को डंडा दिखाया, बल्कि उसे वापस लौटने के लिए भी कहा. गौहर खान ने यह वीडियो अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जो सबका खूब ध्यान खींच रहा है. 

गौहर खान (Gauahar Khan) अपने वीडियो में चश्मा पहने और हाथ में डंडा लिये बिल्कुल पुलिस के अंदाज में बात करती हुई नजर आ रही हैं. वहीं, बारिश को डंडा दिखाते हुए एक्ट्रेस ने कहा, "जाओ न अपने घर, काहे को बरस रही हो इधर. कोई लॉकडाउन वॉकडाउन है कि नहीं." एक्ट्रेस के इस वीडियो को अब तक 1 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. वहीं, गौहर खान ने वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, "ये सच में मेरी भावनाएं हैं. आप में से कितने लोग ऐसा ही महसूस कर रहे हैं." एक्ट्रेस के इस वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने पूछा कि आप किसको मार रहे हो तो गौहर खान ने जवाब दिया, "बारिश को."

बता दें कि गौहर खान (Gauahar Khan) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अकसर अपनी फोटो और वीडियो शेयर करती हैं. एक्ट्रेस अपने बेबाक विचारों के लिए भी खूब जानी जाती हैं. गौहर खान हमेशा समसामयिक मुद्दों पर बेबाकी से अपनी राय पेश करती हैं. एक्ट्रेस ने बिग बॉस 7 के जरिए खूब पहचान बनाई थी, साथ ही वह इस शो की विनर भी रह चुकी हैं. इसके साथ हही वह बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में भी काफी एक्टिव नजर आई थीं. इतना ही नहीं, वह बिग बॉस में होने वाली हर एक्टिविटी पर जमकर ट्वीट करती हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com