Gauahar Khan को पति के साथ सफर करने का मिला पहला मौका तो खुशी में यूं करने लगीं डांस- देखें Video

शादी के बाद अब गौहर खान (Gauahar Khan) पहली बार पति के साथ छुट्टियों पर जा रही हैं, जिसे लेकर गौहर खान काफी खुश नजर आ रही हैं. इस खुशी में गौहर खान ने नाचना भी शुरू कर दिया.

Gauahar Khan को पति के साथ सफर करने का मिला पहला मौका तो खुशी में यूं करने लगीं डांस- देखें Video

गौहर खान (Gauahar Khan) खुशी से लगीं नाचने

खास बातें

  • गौहर खान को पति के साथ मिला छुट्टियों पर जाने का मौका
  • खुशी से झूम उठीं गौहर खान
  • गौहर खान ने मस्ती में यूं किया डांस
नई दिल्‍ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस गौहर खान (Gauahar Khan) इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नजर आ रही हैं. बीते महीने ही उन्होंने टिकटॉकर जैद दरबार (Zaid Darbar) से शादी की थी. शादी के बाद अब वह पहली बार पति के साथ छुट्टियों पर जा रही हैं, जिसे लेकर गौहर खान काफी खुश नजर आ रही हैं. इस खुशी में गौहर खान ने नाचना भी शुरू कर दिया. इससे जुड़ा एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह मस्ती में डांस करती हुई नजर आ रही हैं. इस वीडियो को गौहर खान ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है, जिसे अभी तक 24 हजार से भी ज्यादा बार लाइक किया जा चुका है.

गौहर खान (Gauahar Khan) ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, "जब मैं सफर पर जाती हूं तो मैं इस कदर ही खुश हो जाती हूं. जाहिर है कि पति के साथ मेरी पहली छुट्टियां हैं." गौहर खान वीडियो में दोस्ताना फिल्म के गाने पर मस्ती में डांस करती हुई दिखाई दे रही हैं. एक्ट्रेस के वीडियो में उनके डांस स्टेप और एक्सप्रेशंस देखने लायक हैं. वीडियो देखकर कहा जा सकता है कि पति के साथ छुट्टियों प जाने को लेकर गौहर खान काफी खुश हैं. उनके इस वीडियो को लेकर फैंस भी खूब कमेंट कर रहे हैं, साथ ही गौहर के अंदाज की भी तारीफें कर रहे हैं. 


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


गौहर खान (Gauahar Khan) और जैद दरबार (Zaid Darbar) बीते 25 दिसंबर को शादी के बंधन में बंधे थे. कोविड-19 के कारण गौहर और जैद की शादी में खास दोस्त और परिवार के सदस्य ही शामिल हुए थे. दोनों की शादी से जुड़ी तस्वीरें और वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थीं, जिसमें दोनों का अंदाज भी देखने लायक था. गौहर खान के करियर की बात करें तो हाल ही में वह तांडव सीरीज में अहम भूमिका निभाते हुए दिखाई दीं. इस सीरीज में गौहर खान के साथ सैफ अली खान, डिंपल कपाड़िया, जीशान अय्यूब, कृतिका कामरा और सुनिल ग्रोवर ने भी मुख्य भूमिका अदा की.