Gauahar Khan के पिता का निधन, प्रीति सिमोस ने शेयर की Post

गौहर खान (Gauahar Khan) के पिता का निधन हो गया है. बताया जा रहा है कि वो लंबे समय से बीमार थे.

Gauahar Khan के पिता का निधन, प्रीति सिमोस ने शेयर की Post

गौहर खान (Gauahar Khan) के पिता का निधन

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस गौहर खान (Gauahar Khan) के परिवार से बड़ी खबर आ रही हैं. उनके पिता का शुक्रवार को निधन हो गया. बताया जा रहा है कि गौहर खान (Gauahar Khan Father Died) के पिता लंबे समय से बीमार थे. इस संबंध में एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर लगातार अपने पोस्ट के जरिए फैन्स से पिता की सेहत के लिए दुआएं मांगने की अपील कर रही थीं. गौहर खान (Gauahar Khan Father Death) के पिता के निधन की जानकारी उनकी दोस्त प्रीति सिमोस (Preeti Simoes) ने पोस्ट शेयर कर दी है.

गौहर खान (Gauahar Khan) के पिता का एक वीडियो शेयर किया है और लिखा है: "मेरे गौहर के पापा... जिस आदमी से मैंने प्यार किया... जो शान से जिए... और जिन्हें गर्व के साथ हमेशा याद किया जाएगा. परिवार को शक्ति और प्यार." इस वीडियो में उन्होंने गौहर खान को टैग भी किया है. इस खबर के बाद गौहर खान के परिवार में शोक की लहर हैं. फैन्स के साथ-साथ सेलेब्स भी उनके प्रति अपना दुख जता रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि गौहर खान ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर भी एक मोमबती की तस्वीर लगाई है. गौहर खान ने गुरुवार को अपनी इंस्टा स्टोरी पर गौहर ने फोटो शेयर की थी, जिसमें वह अस्पताल में बैठी नजर आईं. उन्होंने कैप्शन में लिखा था- "प्लीज मेरे पिता के लिए दुआएं कीजिए. हाल ही में एक्ट्रेस ने जैद दरबार (Zaid Darbar) संग शादी रचाई है. गौहर खान को 'रॉकेट सिंह: सेल्समैन ऑफ द ईयर' और 'इश्कजादे' जैसी फिल्मों में शानदार अभिनय के लिए जाना जाता है.