शादी से 1 हफ्ते पहले गौहर खान ने शेयर किया Video, जैद दरबार संग रोमांटिक अंदाज में दिखीं एक्ट्रेस

बॉलीवुड एक्ट्रेस गौहर खान (Gauahar Khan) और जैद दरबार (Zaid Darbar) का यह अंदाज फैन्स को खूब पसंद आ रहा है.

शादी से 1 हफ्ते पहले गौहर खान ने शेयर किया Video, जैद दरबार संग रोमांटिक अंदाज में दिखीं एक्ट्रेस

गौहर खान (Gauahar Khan) ने शेयर किया वीडियो

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस गौहर खान (Gauahar Khan) इन दिनों अपनी शादी की खबरों को लेकर सुर्खियों में हैं. एक्ट्रेस जल्द ही अपने बॉयफ्रेंड जैद दरबार (Zaid Darbar) के साथ शादी के बंधन में बंधने वाली हैं. गौहर खान (Gauahar Khan) ने शादी से 7 दिन पहले एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उनका और जैद दरबार (Zaid Darbar) का रोमांटिक अंदाज नजर आ रहा है. यह वीडियो दोनों के प्री-वेडिंग का है. वीडियो में देखा जा सकता है कि शादी की खुशी में गौहर खान (Gauahar Khan Video) और जैद दरबार डांस कर रहे हैं.

52 Gaj Ka Daman: हरियाणवी सॉन्ग '52 गज का दामन' यूट्यूब पर छाया, 18 करोड़ बार देखा गया Video

गौहर खान (Gauahar Khan) ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. उन्होंने कैप्शन में लिखा: "शादी में सिर्फ एक हफ्ता बचा है." वीडियो में देखा जा सकता है कि गौहर खान और जैद दरबार (Zaid Darbar) ट्रेडिशनल लुक में नजर आ रहे हैं. गौहर ने लहंगा पहना है तो जैद ने क्रीम कलर की शेरवानी. इस वीडियो को अभी तक 1 लाख 94 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. फैन्स भी वीडियो पर खूब रिएक्शन दे रहे हैं.

आदित्य नारायण पत्नी श्वेता अग्रवाल के साथ हनीमून के लिए पहुंचे कश्मीर, देखें Photo

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि गौहर खान (Gauahar Khan) और जैद दरबार (Zaid Darbar) 25 दिसंबर को शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. शादी से जुड़ी रस्में 22 दिसंबर से शुरू हो जाएंगी, जिसमें परिवार और कुछ खास दोस्त ही शामिल होंगे. शादी का यह कार्यक्रम मुंबई में किया जाएगा. इस शादी के लिए गौहर खान की बहन निगार खान भी जल्द ही दुबई से भारत आने वाली हैं.  बता दें कि हाल ही में गौहर खान ने जैद दरबार के जन्मदिन पर तस्वीरें भी साझा की थीं, जिसमें दोनों साथ ही बर्थडे सेलिब्रेट करते हुए नजर आए थे.