गौहर खान ने शेयर किया डिजिटल वेडिंग कार्ड, Video में दिखाई लव स्टोरी की झलक

गौहर खान (Gauahar Khan) आगामी 25 दिसंबर को जैद दरबार (Zaid Darbar) संग शादी के बंधन में बंधने जा रही है.

गौहर खान ने शेयर किया डिजिटल वेडिंग कार्ड, Video में दिखाई लव स्टोरी की झलक

गौहर खान (Gauahar Khan) ने शेयर किया वीडियो

नई दिल्ली:

गौहर खान (Gauahar Khan) आगामी 25 दिसंबर को जैद दरबार (Zaid Darbar) संग शादी के बंधन में बंधने जा रही है. एक्ट्रेस इन दिनों सोशल मीडिया पर अपने इवेंट्स की जानकारी फैन्स के बीच लगातार शेयर कर रही हैं. गौहर खान (Gauahar Khan) ने अब अपनी लव स्टोरी और शादी का डिजिटल वेडिंग कार्ड शेयर किया है. वीडियो में गौहर खान और जैद दरबार (Zaid Darbar) के कार्टून के साथ पूरी लव स्टोरी बताई गयी है. गौहर खान (Gauahar Khan Video) के वीडियो को फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं.

अंकिता लोखंडे और पवित्र रिश्ता की टीम ने सुशांत सिंह राजपूत को दी श्रद्धांजलि, खूब देखा जा रहा Video

गौहर खान (Gauahar Khan) द्वारा शेयर किए गए डिजिटल वेडिंग कार्ड (Digital Wedding Card) पर फैन्स खूब रिएक्ट कर रहे हैं. इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि दोनों के बीच की लव स्टोरी कैसे शुरू हुई और आखिर जैद ने गौहर खान को शादी के लिए कैसे प्रपोज किया. वैसे भी गौहर खान अपनी पोस्ट के जरिए सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं.

मिथुन चक्रवर्ती की मसूरी में अचानक बिगड़ी तबीयत, डॉक्टरों की टीम देखने पहुंची होटल

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि गौहर खान (Gauahar Khan) और जैद दरबार (Zaid Darbar) की शादी से जुड़ी रस्में 22 दिसंबर से शुरू हो जाएंगी, जिसमें परिवार और कुछ खास दोस्त ही शामिल होंगे. शादी का यह कार्यक्रम मुंबई में किया जाएगा. इस शादी के लिए गौहर खान की बहन निगार खान भी जल्द ही दुबई से भारत आने वाली हैं.  बता दें कि हाल ही में गौहर खान ने जैद दरबार के जन्मदिन पर तस्वीरें भी साझा की थीं, जिसमें दोनों साथ ही बर्थडे सेलिब्रेट करते हुए नजर आए थे.