Gauahar Khan ने जैद दरबार संग यूनिक अंदाज में किया डांस, बार-बार देखा जा रहा Video

गौहर खान (Gauahar Khan) और जैद दरबार (Zaid Darbar) का यह डांस वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

Gauahar Khan ने जैद दरबार संग यूनिक अंदाज में किया डांस, बार-बार देखा जा रहा Video

गौहर खान (Gauahar Khan) का डांस वीडियो वायरल

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस गौहर खान (Gauahar Khan) इन दिनों अपनी शादी की खबरों को लेकर सुर्खियों में हैं. एक्ट्रेस जल्द ही बॉयफ्रेंड जैद दरबार (Zaid Darbar) के साथ शादी के बंधन में बंधने वाली हैं. गौहर खान (Gauahar Khan) इन दिनों जैद दरबार के साथ अपने डांस वीडियो से भी हंगामा मचा रही हैं. गौहर खान का फिर से एक वीडियो सामन आया है, जिसमें एक्ट्रेस जैद दरबार (Zaid Darbar) यूनिक अंदाज में डांस करती नजर आ रही हैं. उनके वीडियो को वुम्पला ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है.

Neha Kakkar ने Rohanpreet के साथ शेयर की हनीमून की खूबसूरत Photos, रोमांटिक अंदाज में नजर आए कपल

गौहर खान (Gauahar Khan) और जैद दरबार (Zaid Darbar) का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. गौहर खान के हाल ही में कई डांस वीडियो सामने आए थे, जिसमें वो जैद दरबार संग डांस करती दिखी थीं. गौहर खान (Gauahar Khan) अपने स्टाइस और बेबाक अंदाज से हमेशा सुर्खियों में रहती हैं. एक्ट्रेस हाल ही में बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) में बतौर सीनियर नजर आई थीं.

5 साल में इतनी बदल गईं 'बजरंगी भाईजान' की 'मुन्नी', इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहीं Photos और Video

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि गौहर खान (Gauahar Khan) से जुड़े सोर्स ने बीते दिनों बताया था कि वह और उनके बॉयफ्रेंड जैद दरबार (Zaid Darbar) इसी साल 25 दिसंबर को शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. शादी से जुड़ी रस्में 22 दिसंबर से शुरू हो जाएंगी, जिसमें परिवार और कुछ खास दोस्त ही शामिल होंगे. शादी का यह कार्यक्रम मुंबई में किया जाएगा. इस शादी के लिए गौहर खान की बहन निगार खान भी जल्द ही दुबई से भारत आने वाली हैं.  बता दें कि हाल ही में गौहर खान ने जैद दरबार के जन्मदिन पर तस्वीरें भी साझा की थीं, जिसमें दोनों साथ ही बर्थडे सेलिब्रेट करते हुए नजर आए थे.