NDTV Khabar

मुस्लिमों को निशाना बनाए जाने पर स्वरा भास्कर ने जताई थी आपत्ति, अब गौहर और एजाज खान का Tweet हुआ वायरल

बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर  (Swara Bhasker) के ट्वीट पर गौहर खान (Gauhar khan) और एजाज खान (Ajaz Khan) का रिएक्शन आया है, जो वायरल हो रहा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
मुस्लिमों को निशाना बनाए जाने पर स्वरा भास्कर ने जताई थी आपत्ति, अब गौहर और एजाज खान का Tweet हुआ वायरल

स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) के ट्वीट पर गौहर खान और एजाज खान का रिएक्शन

खास बातें

  1. स्वरा भास्कर ने रविवार को किया था ट्वीट
  2. एजाज खान और गौहर खान ने दिया रिएक्शन
  3. एजाज खान और गौहर खान ने स्वरा भास्कर को सराहा
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर  (Swara Bhasker) ने चुनाव प्रचार में मुस्लिमों पर दिए जाने वाले बयानों का खुलकर विरोध किया था. उन्होंने रविवार को इस संबध में एक ट्वीट किया था. स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) ने लिखा था: "मैं भारत के मुसलमानों से और गैर सवर्ण जाति के लोगों से अपमानजनक और कट्टरता वाले बयान पर फिर से माफी मांगना चाहती हूं, क्योंकि इस चुनावी सीजन में उन्हें फिर से खुद के बारे में ऐसे बयान सुनने पड़ेंगे. यह आपका देश है, इसलिए आप चुप मत रहो. इसका विरोध करो."  स्वरा भास्कर   (Swara Bhasker)  के इस ट्वीट पर खूब रिएक्शन आए थे, इस कड़ी में अब बॉलीवुड के सितारों ने भी रिएक्शन देना शुरू कर दिया है. एक्ट्रेस गौहर खान (Gauhar khan) और एक्टर एजाज खान (Ajaz Khan) ने इस संबंध में ट्वीट किया है, जो इस समय सुर्खियां बटोर रहा है.

बॉलीवुड एक्टर ने प्रियंका गांधी को लेकर किया Tweet, लिखा- वाराणसी में टक्कर बराबरी की होनी चाहिए


स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) के ट्वीट पर गौहर खान (Gauhar khan) ने लिखा: "तुम बहुत बहादुर हो. आपके साहस को प्यार और शुभकामनाएं. जिस पर आप विश्वास करती हैं उसके लिए स्टैंड लेती हैं. समानता.अधिकार.मानवता. लोकतंत्र.प्यार और शांति." गौहर खान ने यह ट्वीट कर स्वरा भास्कर को उनके साहस लिए सराहा है. 

Bhojpuri Cinema: खेसारी लाल यादव ने Youtube पर फिर मचाया धमाल, 2 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया Video

स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) के ट्वीट पर एजाज खान (Ajaz Khan) ने लिखा: "आप बहादुर हो हम आपसे स्नेह करते हैं और आपके साथ खड़े हैं." एजाज खान खान ने भी ट्वीट कर स्वरा भास्कर की तारीफ की है. वैसे भी एजाज खान बेबाकी से अपनी राय रखने के लिए जाने जाते हैं. सोशल मीडिया पर भी उनके वीडियो अक्सर वायरल होते रहते हैं.

IPL 2019: महेंद्र सिंह धोनी की धाकड़ पारी के बाद भी हारी CSK, तो बॉलीवुड एक्टर ने कही यह बात...

गौरतलब है कि लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Election 2019) के लिए सभा राजनीतिक पार्टियां इन दिनों जोरशोर से चुनाव प्रचार में जुटी हुई हैं. चुनाव प्रचार में आए दिए नेताओं के हिंदू-मुस्लिम वाले बयान सामने आ रहे हैं. इन्हीं बयानों को लेकर स्वरा भास्कर  (Swara Bhasker) ने कड़ी आपत्ति जताई थी और इस संबंध में एक ट्वीट किया था, जो खूब वायरल हुआ था.

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों (Election News in Hindi), LIVE अपडेट तथा इलेक्शन रिजल्ट (Election Results) के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement