पटना बाढ़ में फंसा मिला रिक्शावाला, बॉलीवुड एक्ट्रेस ने वीडियो शेयर कर उतारा गुस्सा- इसे देखकर भी आंख...

गौहर खान (Gauhar Khan) ने पटना में आई बाढ़ का एक वीडियो सोशल मीडिया पर साझा किया है. जिसमें एक रिक्शावाला बाढ़ के पानी में अपने रिक्शे के साथ फंसा नजर आ रहा है. वीडियो में वह रोता भी नजर आ रहा है.

पटना बाढ़ में फंसा मिला रिक्शावाला, बॉलीवुड एक्ट्रेस ने वीडियो शेयर कर उतारा गुस्सा- इसे देखकर भी आंख...

पटना बाढ़ (Patna Flood) में फंसा मिला रिक्शावाला

खास बातें

  • पटना में आई बाढ़ में फंसा नजर आया रिक्शावाला
  • बॉलीवुड एक्ट्रेस गौहर खान ने उतारा गुस्सा
  • एक्ट्रेस ने कहा अगर वीडियो देख रोना नहीं आया तो..
नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) और बिहार (Bihar) में बीते कुछ दिनों से हो रही लगातार बारिश ने आम लोगों की समस्या को बढ़ा दिया है. राज्य के हर गली-कूचे में पानी भर गया है. मौसम विभाग के अनुसार मॉनसून ने करीब 25 साल का रिकॉर्ड तोड़ा है. इससे पहले 1994 में भी मॉनसून ने अपना कहर दिखाया था. पटना में आई बाढ़ का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें एक रिक्शावाला बाढ़ के पानी में अपने रिक्शे के साथ फंसा नजर आ रहा है. वीडियो में रिक्शावाला रोता भी नजर आ रहा है क्योंकि यह रिक्शा ही उसकी आय का साधन है. इस वीडियो को बॉलीवुड एक्ट्रेस गौहर खान ने अपने ट्विटर एकाउंट पर साझा किया है. इसके साथ ही उन्होंने सोशल मीडिया पर एक कैप्शन भी लिखा है जो सबका खूब ध्यान खींच रहा है. 

स्कूल में इतनी शरारती थीं Deepika Padukone, टीचर ने इस तरह की थी शिकायत


एक्ट्रेस गौहर खान ने इस वीडियो को साझा करते हुए लिखा, "अगर इसे देखकर आपको रोना नहीं आता तो आप जीवित नहीं हैं. अगर यह आपको विकास के नाम पर काटे जा रहे पेड़ों के लिए आवाज उठाने पर मजबूर नहीं करता है तो भी आप जीवित नहीं हैं. सत्ता में मौजूद लोग कृप्या जागो." गौहर खान के इस वीडियो पर लोग जमकर प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. इसके साथ ही यह वीडियो सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हो रहा है. 

आम्रपाली दुबे ने नवरात्रि पर गाया 'कानून माई तोड़ द' देवी गीत, सुनकर भक्ति में हो जाएंगे लीन- देखें Video

Newsbeep

बता दें कि इस वीडियो के अलावा बिहार में आई त्रासदी की तरफ लोगों का ध्यान खींचने के लिए नेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ फैशन टेक्नोलॉजी की एक छात्रा अदिति सिंह ने फोटोशूट कराया. हालांकि, कुछ लोग अदिति के इस निर्णय के खिलाफ हैं तो वहीं कुछ लोग उनके इस काम की जमकर तारीफ कर रहे हैं. बिहार में आई इस बाढ़ के वजह से करीब 41 लोगों की मौत हो गई है. बिहार आपदा प्रबंधन विभाग ने कहा कि राज्य सरकार ने वायुसेना से पानी में डूबे स्थानों में खाने के पैकेट व अन्य सामग्रियां गिराने के लिए एक हेलीकॉप्टर भेजने का आग्रह किया है.
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...