NDTV Khabar

जावेद अख्तर ने 5 एकड़ जमीन पर दी सलाह तो गौहर खान का यूं आया रिएक्शन

अयोध्या मामले (Ayodhya Case) पर आए सुप्रीम कोर्ट के फैसले को लेकर जावेद अख्तर (Javed Akhtar) ने मस्जिद की जगह अस्पताल बनाने की सलाह दी तो बॉलीवुड एक्ट्रेस गौहर खान (Gauhar Khan) ने ट्वीट कर दिया रिएक्शन

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
जावेद अख्तर ने 5 एकड़ जमीन पर दी सलाह तो गौहर खान का यूं आया रिएक्शन

जावेद अख्तर (Javed Akhtar) की सलाह पर आया गौहर खान (Gauhar Khan) का रिएक्शन

खास बातें

  1. जावेद अख्तर ने दी मस्जिद की जगह अस्पताल बनाने की सलाह
  2. जावेद अख्तर के ट्वीट पर आया गौहर खान का रिएक्शन
  3. एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर दिया रिएक्शन
नई दिल्ली:

अयोध्या मामले (Ayodhya Case) में 9 नवंबर को आए सुप्रीम कोर्ट के फैसले का पूरे देशवासियों ने खुलकर स्वागत किया. सुप्रीम कोर्ट ने फैसले में कहा था कि राम मंदिर विवादित स्थल पर बनेगा और मस्जिद के निर्माण के लिए अयोध्या में पांच एकड़ जमीन अलग से दी जाएगी. सुप्रीम कोर्ट के इस फैसले पर अपनी राय पेश करते हुए बॉलीवुड की दिग्गज हस्ती जावेद अख्तर (Javed Akhtar) ने कहा कि यह बहुत ही अच्छा रहेगा कि जिन्हें हर्जाने के तौर पर पांच एकड़ जमीन मिल रही है, उस पर एक विशाल चैरिटेबल अस्पताल बनाने का फैसला लें जिसे सभी समुदाय के लोग अपना समर्थन और साथ दें. जावेद अख्तर का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. लेकिन हाल ही में उनके इस ट्वीट को लेकर बॉलीवुड एक्ट्रेस गौहर खान (Gauhar Khan) का भी रिएक्शन आया है. 

सैफ अली खान से पूछा 'करीना की सफलता से जलते हैं आप', तो एक्टर ने यूं दिया जवाब



गौहर खान (Gauhar Khan) ने जावेद अख्तर (Javed Akhtar) की पांच एकड़ में मस्जिद की सलाह पर अपना जवाब देते हुए ट्वीट किया है, जो लोगों का खूब ध्यान खींच रहा है. गौहर खान ने जावेद अख्तर के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए लिखा, "हां! दुनिया के लिए एक मिसाल पेश कर दो." गौहर खान का यह ट्वीट खूब वायरल हो रहा है, साथ ही लोग उनके इस ट्वीट पर अपनी राय भी पेश कर रहे हैं. बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब गौहर खान ने किसी विषय को लेकर अपना रिएक्शन दिया हो. बॉलीवुड, टीवी और सामाजिक मुद्दों से जुड़ी हर चीज पर गौहर खान खुलकर राय पेश करती हैं. 

जावेद अख्तर ने मस्जिद की 5 एकड़ जमीन के इस्तेमाल के लिए दी ऐसी सलाह, Tweet हुआ वायरल

टिप्पणियां

सामाजिक मुद्दों से इतर गौहर खान (Gauhar Khan) कलर्स टीवी पर आने वाले शो 'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) को लेकर भी काफी सतर्क दिखाई दीं. उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल के जरिए हर बार बिग बॉस 13 में हो रही गतिविधियों पर ट्वीट किया है. हाल ही में उन्होंने सिद्धार्थ शुक्ला के गुस्से, शेफाली जरीवाला की बातों और माहिरा शर्मा द्वारा सिद्धार्थ शुक्ला को 40 साल का बुड्ढा कहने पर भी अपनी नाराजी जताई थी. इन सब चीजों को लेकर गौहर खान के ट्वीट खूब वायरल भी होते हैं. बता दें कि गौहर खान बिग बॉस सीजन 7 की विनर रह चुकी हैं. 

..और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... Tanhaji Box Office Collection Day 13: अजय देवगन की 'तान्हाजी' ने बनाया रिकॉर्ड, 13वें दिन भी जारी है फिल्म का जलवा

Advertisement