Gauri Khan Birthday: शाहरुख खान की सफलता में गौरी खान ने यूं दिया साथ, जीती हैं ऐसी शानदार लाइफ-देखें Photo

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की पत्नी गौरी खान (Gauri Khan) एक मशहूर इंटीरियर डिजाइनर होने के साथ ही एक शानदार प्रोड्यूसर भी हैं. अपने करियर के दौरान गौरी खान (Gauri Khan) ने ऐसी कई फिल्में प्रोड्यूस की हैं, जो पर्दे पर काफी हिट रही हैं.

Gauri Khan Birthday: शाहरुख खान की सफलता में गौरी खान ने यूं दिया साथ, जीती हैं ऐसी शानदार लाइफ-देखें Photo

गौरी खान (Gauri Khan) आज मना रही हैं अपना 49वां जन्मदिन

खास बातें

  • गौरी खान आज मना रही हैं अपना 49वां जन्मदिन
  • शाहरुख खान की सफलता में गौरी खान ने किया सहयोग
  • 1984 में शाहरुख खान और गौरी खान की हुई थी पहली मुलाकात
नई दिल्ली:

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की पत्नी गौरी खान (Gauri Khan) एक मशहूर इंटीरियर डिजाइनर होने के साथ ही एक शानदार प्रोड्यूसर भी हैं. अपने करियर के दौरान गौरी खान (Gauri Khan) ने ऐसी कई फिल्में प्रोड्यूस की हैं, जो पर्दे पर काफी हिट रही हैं. इन सबसे इतर गौरी खान अपने स्टाइल और खूबसूरत अंदाज के लिए भी काफी जानी जाती हैं. 1970 में जन्मीं गौरी खान (Gauri Khan) आज अपना 49 वां जन्मदिन मना रही हैं. उनके जन्मदिन के खास मौके पर उन्हें बॉलीवुड की कई मशहूर पर्सनेलिटी ने बधाई दी है. खासकर बॉलीवुड डायरेक्टर और कोरियोग्राफर करण जौहर ने गौरी खान के जन्मदिन पर अपने इंस्टाग्राम से एक पोस्ट साझा की, जिसमें उन्होंने गौरी के लिए शानदार संदेश भी लिखा. 

कॉमेडियन भारती सिंह के पति ने कर डाली कुछ ऐसी हरकत, तोड़ दिया बीवी का दिल- देखें Viral Video

Dussehra: इस बॉलीवुड एक्टर ने 'रावण' को लेकर किया ट्वीट, बोले- उसकी पूरी पीढ़ी खत्म हो गई...

इलियाना डिक्रूज ने पोस्ट की बिकनी में फोटो, फैन्स ने यूं बांधे तारीफों के पुल...देखें वायरल Pic

अपनी पोस्ट में उन्होंने गौरी खान (Gauri Khan) को एक मजबूत, सुंदर और शांत सपोर्ट सिस्टम भी बताया. वहीं, गौरी खान के स्टाइल की बात करें तो उनकी पर्सनेलिटी बॉलीवुड के बाकी कलाकारों से बिल्कुल अलग है. इस बात का सबूत उनकी फोटोज में साफ देखने को मिलता है. उनका यह स्टाइल उनके काम में भी बखूबी झलकता है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक गौरी खान ने 2004 में फिल्म 'मैं हूं ना' के जरिए बतौर प्रोड्यूसर बॉलीवुड में एंट्री की थी. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर भी खूब धमाल मचाया था. इसके बाद गौरी खान ने 'ओम शांति ओम' और 'हैप्पी न्यू इयर' जैसी शाहरुख की कई फिल्में प्रोड्यूस कीं, जिसने शाहरुख खान के करियर में चार चांद लगा दिए. 

सारा अली खान ने लाल सूट और गुलाबी दुपट्टे में खेला डांडिया, Cute अंदाज ने जीता दिल- देखें Video

नेहा कक्कड़ ने भाई टोनी कक्कड़ के साथ 'वाह वई वाह' सॉन्ग पर किया धांसू डांस, देखें वायरल वीडियो

प्रियंका चोपड़ा ने अपने और निक जोनास के ऐज गैप पर तोड़ी चुप्पी, ट्रोलर्स को यूं दिया करारा जवाब

लीसा हेडन ने शेयर की बेबी बंप की फोटो, कहा- मेरी बहन मुझे यहां खींच लाई, क्योंकि...

कुछ दिन पहले गौरी खान (Gauri Khan) ने शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और काजोल (Kajol) की एक फोटो साझा की थी. दोनों की यह फोटो फिल्म 'बादशाह' की थी, जिसे पोस्ट करते हुए गौरी खान ने बताया था कि किंग खान का लुक उन्होंने डिजाइन किया था. इस लिहाज से कहा जा सकता है कि शाहरुख खान की सफलता में गौरी खान का भी काफी सहयोग है. मीडिया खबरों के अनुसार किंग खान और गौरी की मुलाकात 1984 में हुई थी. इसके बाद दोनों ने 25 अक्टूबर, 1991 को शादी की थी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...