जब गौरी खान के भाई ने शाहरुख खान पर तान दी थी बंदूक, इस वजह से दी थी धमकी

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और गौरी खान (Gauri Khan) की लव स्टोरी में एक ऐसा भी शख्स था जिसे यह रिश्ता बिलकुल पसंद नहीं था और उन्होंने शाहरुख पर बंदूक तक तान दी थी.

जब गौरी खान के भाई ने शाहरुख खान पर तान दी थी बंदूक, इस वजह से दी थी धमकी

गौरी खान (Gauri Khan) के भाई ने शाहरुख खान (Shahrukh Khan) पर तान दी थी बंदूक

खास बातें

  • गौरी खान आज अपना 50 वां बर्थडे मना रही हैं
  • पढ़ें गौरी-शाहरुख लवस्टोरी का दिलचस्प किस्सा
  • गौरी के भाई ने शाहरुख पर तानी थी बंदूक
नई दिल्ली:

सुपरस्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की पत्नी, प्रोड्यूसर और एक सफल इंटीरियर डिजाइनर गौरी खान (Gauri Khan) आज अपना 50 वां जन्मदिन मना रही हैं. इस खास मौके पर उनकी पर्सनल लाइफ से जुड़ी एक दिलचस्प खबर सामने आई है. जिसे शायद ही कोई जानता होगा. आपने शाहरुख खान और गौरी खान की लव स्टोरी तो कई बार सुनी होगी लेकिन क्या आप जानते हैं? शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और गौरी खान की लव स्टोरी में एक ऐसा भी शख्स था जिसे यह रिश्ता बिलकुल पसंद नहीं था और उन्होंने शाहरुख पर बंदूक तक तान दी थी. दरअसल बात यह है कि जब गौरी खान के भाई को शाहरुख और गौरी के रिश्ते के बारे में पता चला तो उन्होंने शाहरुख पर बंदूक तानकर धमकी दी थी कि अगर गौरी के आसपास भी दिखे तो फिर उनकी खैर नहीं. लेकिन बादशाह तो बादशाह थे. उन्हें करना वही था जो उन्होंने सोच रखा था. 

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk) on


अनुपमा चोपड़ा ने अपनी किताब 'किंग ऑफ बॉलीवुड: शाहरुख खान ऐंड द सिडक्टिव वर्ल्ड ऑफ इंडियन सिनेमा' में शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और गौरी खान (Gauri Khan) की लव स्टोरी को लेकर भी काफी कुछ लिखा है. उन्होंने लिखा है कि 1991 में शादी के बंधन में बंधने से पहले शाहरुख और गौरी को किन- किन मुश्किलों का सामना करना पड़ा था. शाहरुख खान और गौरी खान की शादी को 29 साल होने वाले हैं और उनकी सालगिरह भी 25 अक्टूबर को आने वाली है. अनुपमा चोपड़ा ने अपनी किताब में लिखा है कि शाहरुख खान ने जब टीवी शो 'फौजी' किया था तभी से वह एक बतौर हिट स्टार के रूप में अपनी एक पहचान बना चुके थे. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


इस किताब में यह भी लिखा गया है कि गौरी खान (Gauri Khan) के माता- पिता इस रिश्ते के खिलाफ थे. गौरी के पिता रमेश चंद्र छिब्बर का मानना था कि एक्टर के पेशे से ज्यादा अच्छा है कोई अच्छी जॉब करें. उनके पिता का कहना था कि क्या हो गया शाहरुख एक्टर है वह शाहरुख के साथ बिलकुल आम आदमी की तरह बातचीत करते थे. वहीं दूसरी तरफ गौरी की मां सविता छिब्बर को एक ज्योतिषी ने सलाह दी थी कि शाहरुख और गौरी की जोड़ी सही नहीं है, उसे तोड़ दें. लेकिन गौरी की मां को शाहरुख बतौर एक्टर काफी पसंद थे और वह उनके शो भी देखती थी.