गौरी खान ने रिडिजाइन किया अपना दिल्ली वाला घर, शाहरुख बोले- आप भी रह सकते हैं इसमें...Video हुआ Viral

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के दिल्ली वाले घर को गौरी खान (Gauri Khan) ने रिडिजाइन किया है, जिसकी तस्वीरें भी किंग खान ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर की हैं.

गौरी खान ने रिडिजाइन किया अपना दिल्ली वाला घर, शाहरुख बोले- आप भी रह सकते हैं इसमें...Video हुआ Viral

गौरी खान (Gauri Khan) ने रिडिजाइन किया शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) का दिल्ली वाला घर

खास बातें

  • गौरी खान ने रिडिजाइन किया शाहरुख खान का दिल्ली वाला घर
  • गौरी खान ने शेयर किया इंस्टाग्राम पर वीडियो
  • शाहरुख खान ने कहा कि आप भी इसमें रह सकते हैं
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के किंग यानी शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) का जन्म दिल्ली में हुआ था और दिल्ली में ही वह पले-बढ़े थे. शाहरुख खान के दिल्ली वाले घर को गौरी खान (Gauri Khan) ने रिडिजाइन किया है, जिसकी तस्वीरें भी किंग खान ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर की हैं. तस्वीरों में शाहरुख खान का दिल्ली वाला घर बेहद खूबसूरत और शानदार लग रहा है. खास बात तो यह है कि इस घर में आम लोग भी आकर रह सकते हैं, लेकिन उन्हें कुछ शर्तों का पालन करना जरूरी है. शाहरुख खान के दिल्ली वाले घर की इस तस्वीरों को लेकर फैंस भी खूब कमेंट कर रहे हैं, साथ ही घर की तारीफें करते नहीं थक रहे हैं.

जहां शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने दिल्ली में स्थित घर की खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं तो वहीं गौरी खान (Gauri Khan) ने घर का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह घर के कमरे से लेकर ड्राइंग रूम तक दिखाती नजर आ रही हैं. गौरी खान के इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर हुए इस वीडियो को अब तक हजारों दफा देखा जा चुका है. शाहरुख खान ने अपने घर की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा, "दिल्ली में हमारे पहले के दिनों की ढेर सारी यादें, यह शहर हमारे दिलों में एक खास जगह रखता है. गौरी खान ने हमारे दिल्ली वाले घर को दोबारा डिजाइन किया है और इस घर को पुरानी यादों और ढेर सारे प्यार से भर दिया है. यहां आपको एक मौका मिलता है हमारे घर में मेहमान बनकर रहने का."

Newsbeep

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और गौरी खान (Gauri Khan) के घर की इन तस्वीरों को देख फैंस भी कमेंट करते नहीं थक रहे हैं. वीडियो और फोटो में उनका घर बेहद ही शानदार नजर आ रहा है. शाहरुख खान के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह आखिरी बार फिल्म जीरो में नजर आए थे. इस फिल्म में उन्होंने अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ के साथ मुख्य भूमिका अदा की थी. ऐसा माना जा रहा है कि शाहरुख खान जल्द ही फिल्म पठान में भी नजर आने वाले हैं. इससे इतर वह अपने प्रोडक्शन हाउस के जरिए वेब सीरीज और फिल्में प्रोड्यूस कर भी फिल्मी दुनिया से बखूबी जुड़े रहते हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com