दिल्ली में रहते हुए गौरी खान के घर मन्नत का किचन संभालती हैं उनकी मां, देखें VIDEO

NDTV के खास शो 'वीकेंडिंग' में इस बार खास मेहमान गौरी खान (Gauri Khan) थीं. गौरी ने बताया कि उनकी मां दिल्ली में रहते हुए उनके घर यानी मन्नत का किचन संभालती हैं.

दिल्ली में रहते हुए गौरी खान के घर मन्नत का किचन संभालती हैं उनकी मां, देखें VIDEO

गौरी खाने ने अपने घर मन्नत के किचन को लेकर किया ये खुलासा

खास बातें

  • गौरी खान ने अपनी मां को लेकर शेयर की दिलचस्प बातें
  • गौरी खान ने खोला यह राज
  • गौरी खान ने बताया सुहाना इन दिनों इस काम में बिजी हैं
नई दिल्ली:

NDTV के खास शो 'वीकेंडिंग' में इस बार खास मेहमान गौरी खान (Gauri Khan) थीं. गौरी खान एक जानी-मानी इंटीरियर डिजाइनर हैं. वह कई सेलेब्स के घर और ऑफिस का इंटीरियर डिजाइन कर चुकी हैं. NDTV ने उनसे खास बातचीत कि जिसमें उन्होंने अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से जुड़े कई सवालों के जवाब दिए. गौरी खान से जब सवाल किया गया कि आपको कब पता चला कि शाहरुख खान सुपरस्टार बन गए हैं, जवाब में उन्होंने कहा, 'सच कहूं तो मुझे उनकी फिल्म रिलीज होने के बाद, उनके द्वारा ब्लॉकबस्टर फिल्म दिए जाने के बाद भी अहसास नहीं हुआ. मुझे काफी वक्त लगा ये समझने में कि शाहरुख सफलता का मुकाम पा चुके हैं. ये उनका संघर्ष था.'गौरी खान ने बताया कि शाहरुख खान ने  लॉकडाउन के दौरान खाना बनाया और हम सब उनके बनाए हुए खाने को बहुत एनजॉय करते थे.

कोरोना वायरस महामारी को लेकर गौरी खान (Gauri Khan) ने कहा कि यह समय हम सभी के लिए काफी मुश्किल भरा है. आगे वह बताती हैं कि इस कठिन समय में किस तरह से उनके तीनों बच्चों ने खुद को बिजी रखा है. गौरी खान ने सुहाना के बारे में बताते हुए कहा कि उसके ऑनलाइन क्लास शुरु हैं तो वह इन दिनों काफी बिजी हैं. आर्यन का अभी स्कूल खत्म हुआ है तो वह अभी वीडियो गेम, फिल्म देखकर खुद को बिजी रखता है और अबराम ने अभी ही स्कूल शुरु किया है तो वह भी उसी में बिजी हैं. गौरी ने बच्चे के बाद अपनी मां को लेकर खास बात बताई है.

गौरी खान (Gauri Khan) ने बताया कि उनकी मां दिल्ली में रहते हुए उनके घर यानी मन्नत का किचन संभालती हैं. मन्नत का किचन 24/7 खुला रहता है. इस किचन की साफ- सफाई, अरैंजमेंट, क्या बनेगा क्या नहीं, किस स्टाफ को रखना है किसे नहीं रखना, यह सबका रिमोट कंट्रोल मेरी मां के हाथ में होता है. और ऐसा करके वह मेरा वर्क लोड कम कर देती हैं. वह हॉटलाइन या व्हाट्सअप के जरिए स्टॉफ से जुड़ी रहती हैं और उन्हें इंस्ट्रक्शन देती रहती हैं. बॉलीवुड में अपने दोस्त को लेकर भी गौरी खान ने खुलकर बात की और उन्होंने कहा कि मेरे लाइफ में कई दोस्त हैं जिनके साथ मैं अपना सुख- दुख सब शेयर करती रहती हूं और वह मुझे कई चीजों में सुझाव भी देते हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

गौरी खान ने बताया कि मैं जब सिर्फ 21 साल की थी तब मैं मुबई आई थी और कुछ भी प्लान नहीं किया था लेकिन ईश्वर की दया से सबकुछ अच्छा रहा और मैंने फिर वापस पलट कर कभी नहीं देखा.