गौरी खान ने बेटे अबराम को यूं समझाया, बोलीं- लॉकडाउन है इसे छुट्टी न समझें

शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की पत्नी गौरी खान (Gauri Khan) बेटे अबराम (Abram) को इन दिनों पढ़ाई करने के लिए समझाते हुए कहती हैं कि कोरोनावारस महामारी के कारण लॉकडाउन है, लेकिन इसे बिल्कुल भी छुट्टी न समझे

गौरी खान ने बेटे अबराम को यूं समझाया, बोलीं- लॉकडाउन है इसे छुट्टी न समझें

गौरी खान (Gauri Khan) बेटे अबराम (Abram) को दी सीख

खास बातें

  • गौरी खान ने बेटे अबराम को पढाई करने के लिए दी सलाह
  • गौरी ने खान ने बेटे को कहा- लॉकडाउन है छुट्टी नहीं
  • अबराम की फोटो हुई वायरल

शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की पत्नी गौरी खान (Gauri Khan) बेटे अबराम (Abram) को इन दिनों पढ़ाई करने के लिए समझाते हुए कहती हैं कि कोरोनावारस महामारी के कारण लॉकडाउन है, लेकिन इसे बिल्कुल भी छुट्टी न समझे. दरअसल बात यह है कि गौरी ने अपनी इंस्टाग्राम अकाउंट से अबराम की फोटो शेयर करते हुए लिखा यह लॉकडाउन है, इसे बिल्कुल भी छुट्टी न समझे. साथ ही गौरी खान दूसरे माता- पिता को सलाह देते हुए लिखती हैं कि ऐसे समय में बच्चों को खुद से टाइम टेबल बनाने दें और आप सिर्फ इसे देखे कि बच्चे उसे फॉलो कर रहे हैं या नहीं. आपको बता दें कि गौरी खान पेशे से इंटीरियर डिजाइनर हैं लेकिन बतौर मां उनकी इस तरह की सलाह दूसरे माता- पिता के काम आ सकती है. 

A post shared by Gauri Khan (@gaurikhan) on

गौरी खान (Gauri Khan) ने अबराम (Abram) की जो फोटो शेयर की है उसमें वह पेंटिग करते हुए नजर आ रहे हैं. अबराम 7 साल के हैं.  गौरी तीन बच्चों की मां है बेटा आर्यन और बेटी सुहाना और अबराम. गौरी के दो बच्चे आर्यन और सुहाना विदेश में पढ़ाई करते हैं लेकिन कोरोनावायरस महामारी के कारण इन दिनों मुंबई में है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस फोटो के नीचे कई दिलचस्प कमेंट भी आ रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- अबराम बेहद क्यूट है. इस फोटो को अब तक 1 लाख 66 हजार से अधिक बार देखा जा चुका है.  इस फोटो नें अबराम ग्री कलर की टी- शर्ट पहने हुए हैं जिसमें वह बेहद क्यूट नजर आ रहे हैेे.