गौरी खान ने बेटे अबराम की बुक पढ़ते हुए शेयर की फोटो, लिखा- 'सब बड़े हो गए'

गौरी खान (Gauri Khan) ने हाल ही में अपने बेटे अबराम (Abram) की एक फोटो शेयर की है जिसमें वह बुक पढ़ते नजर आ रहे हैं.

गौरी खान ने बेटे अबराम की बुक पढ़ते हुए शेयर की फोटो, लिखा-  'सब बड़े हो गए'

गौरी खान ने बेटे अबराम (Abram) की फोटो शेयर की

खास बातें

  • गौरी खान ने बेटे अबराम की बुक पढ़ते हुए शेयर की फोटो
  • शाहरुख खान अपनी पूरी फैमिली के साथ दुबई से वापस आए गए हैं
  • अबराम करण जौहर की किताब पढ़ रहे हैं.
नई दिल्ली:

फिल्म प्रोड्यूसर और इंटीरियर डिजाइनर गौरी खान (Gauri Khan) ने हाल ही में अपने बेटे अबराम (Abram) की एक फोटो शेयर की है जिसमें वह बुक पढ़ते नजर आ रहे हैं. यह फोटो गौरी खान (Gauri Khan) के मुंबई स्थित घर की है जिसमें वह बालकनी में बेटे के साथ बैठी नजर आ रही हैं और अबराम  बुक पढ़ रहे हैं. गौरी ने बेहद प्यारा सा कैप्शन के साथ फोटो शेयर किया है- उन्होंने लिखा सभी बड़े हो गए. अबराम अब खुद से बुक पढ़ रहा है. साथ ही गौरी ने इस किताब के लिए करण जौहर को बधाई भी दी है. #TheBigThoughtsOfLittleLuv. साथ ही गौरी ने लिखा कि अगर आप इस बुक को प्री ऑडर करना चाहते हैं तो अमेजन या फ्लिपकार्ट से कर सकते हैं. 

शुक्रवार को करण ने अपने बच्चे रूही और यश के साथ एक फोटो भी शेयर की थी. ''बिग थॉट्स ऑफ लिटिल लव नाम की बुक, उनके बच्चों और एक सिंगल माता-पिता के रूप में खुद के अनुभव से प्रेरित है. 2017 में सरोगेसी के जरिए जुड़वा बच्चों के पिता बनने वाले करण अपने किताब के जरिए हर माता-पिता के सामने आने वाली चुनौतियों के साथ-साथ लड़के और लड़कियों के बीच के मतभेदों को भी उठाते हैं. इस बुक को जुग्गोरनॉट बुक्स द्वारा पब्लिश की गई है. 

Newsbeep

शाहरुख खान (Shahrukh Khan) गौरी, अबराम और परिवार के बाकी सदस्य शुक्रवार को दुबई से वापस आ गए हैं. शाहरुख खान की टीम, कोलकाता नाइट राइडर्स आईपीएल से बाहर हो गई शाहरुख खान के बच्चे बेटा आर्यन और बेटी सुहाना भी उनके साथ वापस इंडिया आ गए हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


हाल ही में शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के बर्थडे पर करण जौहर (Karan Johar) और मनीष मल्होत्रा भी दुबई गए थे. करण ने अपने जन्मदिन पर इंस्टाग्राम पर शाहरुख की एक फोटो शेयर की थी.  शाहरुख ने 2 नवंबर को दुबई में अपना 55 वां जन्मदिन मनाया. इस खास अवसर पर, बुर्ज खलीफा के मालिकों ने शाहरुख को सम्मान देते हुए उनकी फिल्म के कुछ सीन को बुर्ज खलीफा के दीवारों पर लाइट के जरिए दिखाया. शाहरुख खान ने भी धन्यवाद देते हुए लिखा- दुनिया की सबसे बड़ी और ऊंची स्क्रीन पर खुद को देखना अच्छा लगता है. मेरे दोस्त # मोहम्मदअलबार ने मुझे अपनी अगली फिल्म से पहले ही सबसे बड़ी स्क्रीन पर रखा. धन्यवाद & love u all @burjkhalifa & @emaardubai दुबई में मेहमान होने के नाते ... मेरे बच्चे बहुत प्रभावित हुए और मैं इसे प्यार करता हूं "