जनता कर्फ्यू के दौरान गौरी खान ने दिखाया अपने पड़ोस का नजारा, Video हुआ वायरल

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की बीवी गौरी खान (Gauri Khan) ने जनता कर्फ्यू (Janta Curfew) के दौरान का एक वीडियो शेयर किया है, इस वीडियो में गौरी अपने पड़ोस का नजारा दिखाती नजर आ रही हैं.

जनता कर्फ्यू के दौरान गौरी खान ने दिखाया अपने पड़ोस का नजारा, Video हुआ वायरल

गौरी खान (Gauri Khan) ने शेयर किया वीडियो

खास बातें

  • गौरी खान ने शेयर किया पड़ोस का वीडियो
  • जनता कर्फ्यू के दौरान गौरी खान ने दिखाया नजारा
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है वीडियो
नई दिल्ली:

कोरोनावायरस (Coronavirus) से लड़ने के लिए जनता कर्फ्यू (Janta Curfew) के दौरान शाम 5 बजे लगभग देश की सारी जनता ने अपने घरों से बाहर निकलकर कोरोनावायरस से लड़ रहे सेनानियों का ताली और थाली बजाकर अभिवादन किया. इस दौरान बॉलीवुड सेलेब्रिटीज ने भी इस मुहीम में हिस्सा लिया. अब हाल ही में शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की बीवी गौरी खान (Gauri Khan) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में गौरी खान (Gauri Khan Video) अपने आस-पास के घरों का नजारा दिखाती नजर आ रही हैं.


इस वीडियो में शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के पड़ोस में लोग थाली और ताली बजाते नजर आ रहे हैं. गौरी खान ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "मदर्स डे." गौरी खान (Gauri Khan) के इस वीडियो पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं. 


बता दें कि कोरोनावायरस (Coronavirus) से भारत में अब तक 7 लोगों की मौत हो चुकी है. वहीं, इससे संक्रमित लोगों की संख्या बढ़कर कुल 396 पहुंच गई है. केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय ने बताया कि रविवार को गुजरात, बिहार और महाराष्ट्र में कोरोना वायरस से मौत के एक-एक मामले सामने आए हैं. इससे पहले कर्नाटक, दिल्ली, महाराष्ट्र और पंजाब में एक-एक मौत हुई थी. स्वास्थ्य मंत्रालय ने बताया कि कुल 360 मामलों में 329 का इलाज चल रहा है जबकि 24 लोग ठीक हो चुके हैं या विदेश जा चुके हैं एवं सात लोगों की मौत हुई है.

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com