मम्मी गौरी खान के साथ चर्च गए अबराम खान, वायरल हुई Photo

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के साहबजादे अबराम मम्मी गौरी खान (Gauri Khan) के साथ बांद्रा के एक चर्च में पहुंचे. सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं तस्वीरें

मम्मी गौरी खान के साथ चर्च गए अबराम खान, वायरल हुई Photo

मम्मी संग घूमते नजर आए शाहरुख (Shah Rukh Khan) के लाडले अबराम

खास बातें

  • मम्मी संग घूमते नजर आए अबराम
  • बांद्रा के चर्च पहुंचे गौरी और अबराम
  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं तस्वीरें
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के बेटे अबराम (Abram) मशहूर स्टार किड्स में से एक हैं. अबराम और गौरी खान (Gauri Khan) की कुछ फोटो इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. इन फोटो में अबराम वीकेंड पर अपनी मम्मी गौरी के साथ चर्च गए. शाहरुख खान की मशहूर इंटीरियर डिजाइन पत्नी अपने बेटे के साथ क्वालिटी टाइम बिताती नजर आईं. मां और बेटे की ये जोड़ी बांद्रा के माउंट मैरी चर्च में पहुंचे. शाहरुख और गौरी के लाडले अबराम की इन तस्वीरों को उनके फैन क्लब ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है. गौरी और अबराम की इन तस्वीरों पर फैन्स भी खूब रिएक्ट कर रहे हैं.

कपिल शर्मा के शो में शक्ति कपूर ने बीवी की बहन को सुनाई शायरी तो एक्ट्रेस बोलीं- मेरी बहन को फंसाया...

वायरल हो रही इन तस्वीरों में अबराम (Abram) ने ब्लू कलर की टी-शर्ट पहनी है. वहीं गौरी बिल्कुल कैजुअल लुक में नजर आ रही हैं, उन्होंने ब्लैक कलर की टी-शर्ट के साथ कैपरी पहनी हुई थी. गौरी ने बालों की पोनी टेल बना रखी थी.

पवन सिंह के कांवड़ गीत 'भोला जी नइहरे में रहे दी' ने मचाई धूम, 'बोल बम' गाने का Video हुआ वायरल


बता दें सोशल मीडिया सुपरस्टार अबराम (Abram) की फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं. हाल ही में अबराम, अनन्या पांडेय (Ananya Pandey) के साथ मस्ती करते दिखाई दिए थे. इन दोनों का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था. इस वीडियो में अनन्या, अबराम को अपनी जीभ से नाक को टच करना सिखा रही थी. हालांकि कोशिश करने के बावजूद भी अबराम नाक को जीभ से टच नहीं कर पाते.
 

(इनपुट: IANS)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...