NDTV Khabar

इस बॉलीवुड एक्टर को हुआ लड़के से प्यार! फैन्स बोले- अब ये 'सावधान इंडिया' पर दिखाया जाएगा...

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) छोटी लेकिन दिल में उतर जाने वाली फिल्में करते हैं. आयुष्मान की अगली फिल्म समलैंगिक प्रेम कहानी (Gay Love Story) है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
इस बॉलीवुड एक्टर को हुआ लड़के से प्यार! फैन्स बोले- अब ये 'सावधान इंडिया' पर दिखाया जाएगा...

'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' में नजर आएंगे आयुष्मान खुराना

खास बातें

  1. बॉलीवुड एक्टर को हुआ फिल्मी इश्क
  2. हर ओर हो रही है चर्चा
  3. ट्विटर पर यूं आया रिएक्शन
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) छोटी लेकिन दिल में उतर जाने वाली फिल्में करते हैं. आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) ने हमेशा इस बात को सिद्ध किया है कि अगर कहानी मजबूत हो तो फिल्म छोटी-बड़ी होने से कोई फर्क नहीं पड़ता है. तभी तो पिछले कुछ समय में उन्होंने विषय आधारित फिल्में की हैं और बॉक्स ऑफिस पर रंग भी जमाया है. फिर वह चाहे 'बरेली की बर्फी', 'शुभ मंगल सावधान', 'अंधाधुन' या फिर 'बधाई हो' क्यों न हो. आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की ये सभी फिल्में सोशल मीडिया पर घमाल मचाया है. अब वे अपनी फिल्म 'शुभ मंगल सावधान' का सीक्वल लेकर आ रहे हैं. आयुष्मान खान की अगली फिल्म 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान (Shubh Mangal Zyada Saavdhan)' है. इसका मजेदार प्रोमो रिलीज किया गया है. 

अमिताभ बच्चन ने किया ट्वीट, लिखा- महंगाई बेशक फर्श से अर्श तक पहुंच गई पर...


ऋषि कपूर ने विराट कोहली और रवि शास्त्री से पूछा सवाल, वर्ल्ड कप में ये खिलाड़ी क्यों नहीं

2017 में आई फिल्म 'शुभ मंगल सावधान' के सीक्वल 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' में आयुष्मान खुराना लीड रोल में हैं. फिल्म समलैंगिक प्रेम कहानी (Gay Love Story) पर बनेगी. आयुष्मान ने बताया, 'यह खूबसूरत कहानी है, जिसे आनंद एल. राय अपनी फिल्ममेकिंग की स्टाइल में बेहतरीन तरीके से बताने वाले हैं, यह आपके दिल को छू जाएगी और आपके चेहरे पर एक मुस्कान छोड़ जाएगी.' एक फैन का रिएक्शन आया है कि 'अब ये 'सावधान इंडिया' पर दिखाया जाएगा.'

NDTV पर सुनयना की स्टोरी देख रो पड़े बॉलीवुड एक्टर, किया ये इमोशनल ट्वीट

फिल्म के बारे में कोई और जानकारी नहीं मिली है. कास्टिंग का काम चल रहा है. अगले साल की शुरुआत में इसके रिलीज होने की उम्मीद है. कई रिपोर्ट्स के अनुसार, फिल्म इस कहानी पर आधारित है कि जब एक रूढ़ीवादी परिवार को यह पता चलता है कि उनका बेटा समलैंगिक है तो वे इसे कैसे लेते हैं. फिल्म की शूटिंग अगले साल अगस्त तक शुरू होने की संभावना है.

टिप्पणियां

(इनपुटः IANS)

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement