Genda Phool सॉन्ग 700 मिलियन के पार, जैकलिन फर्नांडीस ने बादशाह को यूं दी बधाई- देखे- Video

Genda Phool: रैपर बादशाह (Badshah) और बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलिन फर्नांडीस (Jacqueline Fernandez) के सॉन्ग 'गेंदा फूल' ने यूट्यूब पर धूम मचाकर रख दी है.

Genda Phool सॉन्ग 700 मिलियन के पार, जैकलिन फर्नांडीस ने बादशाह को यूं दी बधाई- देखे- Video

Genda Phool: बादशाह (Badshah) बादशाह (Badshah) और जैकलिन फर्नांडीस (Jacqueline Fernandez)

नई दिल्ली:

रैपर बादशाह (Badshah) और बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलिन फर्नांडीस (Jacqueline Fernandez) के सॉन्ग 'गेंदा फूल' ने यूट्यूब पर धूम मचाकर रख दी है. 2020 में सबसे ज्यादा सुने जाने वाले गानों में से एक 'गेंदा फूल ( Genda Phool)' ने यूट्यूब 700 मिलियन (70 करोड़) व्यूज का आंकड़ा पार कर लिया है. इस तरह बादशाह और जैकलिन फर्नांडीस (Jacqueline Fernandez) की इस ट्यूनिंग को फैन्स ने खूब पसंद किया है, और यही वजह है कि यह गाना जमकर हिट भी रहा है. इस सॉन्ग का जलवा अब भी कायम है. 

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: यूं हो जाएगी नायरा की मौत, प्रोड्यूसर भी हुए नाराज


जाह्नवी कपूर ने दुल्हन बन सूरजमुखी के फूलों के बीच यूं कराया Photoshoot, खूबसूरत Video हुआ Viral

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


रैपर बादशाह (Badshah) के साथ इस सॉन्ग को पायल देव (Payal Dev) ने गाया है जबकि जैकलिन फर्नांडीस (Jacqueline Fernandez) ने अपने ग्लैमरस अंदाज से इस सॉन्ग में दिल जीता है. बादशाह ने इस खुशखबरी को शेयर करते हुए लिखा है, 'यूट्यूब पर 70 करोड़. दुनियाभर में यूट्यूब पर 4 सर्वाधिक देखा गया वीडियो. 50 अरब से ज्यादा स्ट्रीम्स. शुक्रिया.' बादशाह की इस पोस्ट पर जैकलिन फर्नांडीस का भी कमेंट आया है और उन्होंने लिखा है, 'स्मैश्ड इट...' इस तरह 'गेंदा फूल (Genda Phool)' सॉन्ग का जादू कायम है. यही नहीं, बादशाह के इस सॉन्ग को 54 लाख लाइक्स भी मिल चुके हैं. इस सॉन्ग को सोनी म्यूजिक इंडिया ने रिलीज किया था.