जेनेलिया डिसूजा ने मिट्टी के अंदर जमकर मचाया ऊधम, Video शेयर कर बोलीं- खुश हो तो नाचो...

जेनेलिया डिसूजा (Genelia D'souza) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह मिट्टी में उधम मचाती नजर आ रही हैं.

जेनेलिया डिसूजा ने मिट्टी के अंदर जमकर मचाया ऊधम, Video शेयर कर बोलीं- खुश हो तो नाचो...

जेनेलिया डिसूजा (Genelia D'souza) ने मिट्टी में मचाया उधम

खास बातें

  • जेनेलिया डिसूजा ने मिट्टी में मचाया उधम
  • एक्ट्रेस ने वीडियो शेयर कर कहा कि जब भी खुश हो तो नाचो
  • जेनेलिया डिसूजा का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस जेनेलिया डिसूजा (Genelia D'souza) इन दिनों भले ही फिल्मों से दूर हों, लेकिन वह सुर्खियां बटोरने का एक भी मौका नहीं छोड़ती हैं. एक्ट्रेस सोशल मीडिया के जरिए हमेशा फैंस से जुड़ी रहती हैं और अपनी फोटो और वीडियो शेयर करती हैं. हाल ही में जेनेलिया का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह मिट्टी में उधम मचाती नजर आ रही हैं. इस वीडियो को एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जो लोगों का खूब ध्यान खींच रहा है. खास बात तो यह है कि कुछ ही देर पहले आए इस वीडियो को अब तक 2 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. 

When happy ... Dance !!!

A post shared by Genelia Deshmukh (@geneliad) on

जेनेलिया डिसूजा (Genelia D'souza) अपने वीडियो में मस्ती में मिट्टी में कूदती हुई दिखाई दे रही हैं. वीडियो में एक्ट्रेस का अंदाज काफी प्यारा लग रहा है. इसे शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, "जब खुद हो तो नाचो." एक्ट्रेस के इस कैप्शन को देखकर लग रहा है, मानो वह कितनी खुश हों. इसके अलावा वीडियो में नजारा भी देखने लायक है. जेनेलिया के इस वीडियो को लेकर जहां कुछ फैंस उनकी तारीफ कर रहे हैं तो वहीं कुछ यूजर उनसे दोबारा बॉलीवुड से जुड़ने की बात कर रहे हैं. बता दें कि इससे पहले भी एक्ट्रेस ने अपने पति और एक्टर रितेश देशमुख के साथ कई वीडियो शेयर किये हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


जेनेलिया डिसूजा (Genelia D'souza) और रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) का कुछ दिनों पहले वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वह एक्टर अपनी पत्नी के पैर दबाते नजर आ रहे थे. इसके साथ ही उन्होंने वीडियो में कहा कि यही अच्छी शादीशुदा जिंदगी का सीक्रेट है. यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है. एक्ट्रेस के करियर की बात करें तो उन्होंने फिल्म तुझे मेरी कसम से एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा था. इसके बाद उन्होंने तेलुगू फिल्मों में भी खूब पहचान बनाई. बॉलीवुड में जेनेलिया डिसूजा ने जाने तू या जाने ना और मस्ती जैसी फिल्मों कई फिल्मों में नाम कमाया.