15 साल बाद रितेश देशमुख का खुलासा, CM का बेटा होने की भुगतनी पड़ी थी ये सजा

रितेश-जेनेलिया की फिल्म 'तुझे मेरे कसम' को रिलीज हुए पूरे 15 साल बीत चुके हैं. फिल्म से जुड़ी अपनी खास यादें शेयर करते हुए रितेश ने बताया कि शूटिंग शुरू होने के दो दिन तक, जेनेलिया उनसे बात नहीं किया करती थीं. 

15 साल बाद रितेश देशमुख का खुलासा, CM का बेटा होने की भुगतनी पड़ी थी ये सजा

#15YearsOfTujheMeriKasam:‬ रितेश देशमुख की डेब्यू फिल्म 'तुझे मेरी कसम' को रिलीज हुए 15 साल बीत चुके हैं.

खास बातें

  • 15 साल पहले रिलीज हुई थी रितेश-जेनेलिया की डेब्यू फिल्म
  • 'तुझे मेरी कसम' से जोड़ी ने किया था डेब्यू
  • शूटिंग शुरू होने के दो दिन तक, जेनेलिया ने किया था रितेश को इग्नोर
नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेता रितेश देशमुख ने आज से ठीक 15 साल पहले फिल्म 'तुझे मेरी कसम' से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की थी. साल 2003 में आई इस फिल्म में रितेश की जोड़ी जेनेलिया डिसूजा के साथ जमी थी. डेब्यू फिल्म के सेट पर रितेश और जेनेलिया का प्यार परवान चढ़ा और फिर 9 सालों तक रिलेशनशिप में रहने के बाद जोड़ी ने 3 फरवरी, 2012 को सात फेरे लिए थे. रितेश-जेनेलिया की फिल्म 'तुझे मेरे कसम' को रिलीज हुए पूरे 15 साल बीत चुके हैं. फिल्म से जुड़ी अपनी खास यादें शेयर करते हुए रितेश ने बताया कि शूटिंग शुरू होने के दो दिन तक, जेनेलिया उनसे बात नहीं किया करती थीं.

Virat Kohli का ट्विटर पर बना मजाक, लोग बोले- एक टी-शर्ट में पूरा Honeymoon निकाल लेगा!​
 

जनेलिया ने किया कुछ ऐसा, 40 के रितेश देशमुख खुद को समझने लगे 20 का

फिल्म की दो तस्वीरें साझा करते हुए रितेश ने लिखा, "3 जनवरी, 2003: आज से 15 साल पहले मेरी डेब्यू फिल्म रिलीज हुई और जिंदगी बदल गई. मैं आर्किटेक्ट से अभिनेता बना. को-स्टार जेनेलिया मेरी बायको बन गईं." बता दें, रितेश अपनी पत्नी को प्यार से बायको बुलाते हैं.
 
शाहरुख खान की Zero के Teaser में दिखीं ये 5 गलतियां, क्या आपने नोटिस कीं

अगली पोस्ट में उन्होंने बताया, "जेनेलिया ने मुझसे फिल्म की शुरुआती शूटिंग के दो दिनों तक बात नहीं की थी, क्योंकि उस वक्त मेरे पिता महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री थे." बता दें, रितेश देशमुख के दिवंगत पिता विलास राव देशमुख साल 1999-2003 और 2004-2008 तक महाराष्ट्र के सीएम रहे थे.
 
 

A post shared by Genelia Deshmukh (@geneliad) on

टाइगर श्रॉफ के Abs से दिशा पटानी की Hotness तक, वायरल हुई इनकी वेकेशन Photos

रितेश-जेनेलिया की गिनती बी-टाउन के सबसे क्यूट कपल में होती है. डेब्यू फिल्म के बाद जोड़ी ने 'मस्ती (2003)' और 'तेरे नाल लव हो गया (2012)' में साथ काम किया. फरवरी 2012 में इनकी शादी हुई. जोड़ी के दो बेटे हैं. बड़े बेटे रियान का जन्म 2014 और छोटे बेटे रायल का जन्म 2016 में हुआ. 

VIDEO: आखिरी बार फिल्म 'बैंक चोर' में नजर आए थे रितेश...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com