NDTV Khabar

'गदरः एक प्रेम कथा' में नजर आए सनी देओल के बेटे की धमाकेदार वापसी, लेकिन नवाजुद्दीन से है खतरा

Genius Teaser: 'गदरः एक प्रेम कथा' में सनी देओल के बेटे जीते का किरदार निभाने वाले उत्कर्ष शर्मा ने सिल्वरस्क्रीन पर वापसी कर दी है. 2001 में आई 'गदरः एक प्रेम कथा' सुपरहिट रही थी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
'गदरः एक प्रेम कथा' में नजर आए सनी देओल के बेटे की धमाकेदार वापसी, लेकिन नवाजुद्दीन से है खतरा

'गदरः एक प्रेम कथा' का नन्हा जीता खतरनाक नवाजुद्दीन से चला टकराने

खास बातें

  1. उत्कर्ष 'गदर' में आए थे नजर
  2. अनिल शर्मा ने की है डायरेक्ट
  3. एक्शन लव स्टोरी है फिल्म
नई दिल्ली: 'गदरः एक प्रेम कथा' में सनी देओल के बेटे जीते का किरदार निभाने वाले उत्कर्ष शर्मा ने सिल्वरस्क्रीन पर वापसी कर दी है. 2001 में आई 'गदरः एक प्रेम कथा' सुपरहिट रही थी, और इसने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त रिकॉर्ड भी कायम किए थे. फिल्म के डायरेक्टर अनिल शर्मा थे, और अब वे 'जीनियस (Genius)' फिल्म से अपने बेटे उत्कर्ष शर्मा को लॉन्च करने जा रहे हैं और 'जीनियस' का टीजर रिलीज हो गया है. 'गदरः एक प्रेम कथा' का नन्हा जीता अब बड़ा हो गया है, और अब बतौर हीरो दस्तक दे दी है. टीजर में उत्कर्ष की झलक नजर आती है.

सोशल मीडिया पर बेली डांस की धूम, अब बॉलीवुड की इस हसीन एक्ट्रेस ने यूं मटकाई कमर



19 की उम्र में BA स्टूडेंट ने जीता Miss India का खिताब, तस्वीरों में देखें अनुकृति वास की ग्लैमरस लाइफ

'जीनियस' के टीजर में उत्कर्ष के साथ नवाजुद्दीन सिद्दीकी भी नजर आ रहे हैं, और इस बार नवाजुद्दीन ने हीरो को तंग करने का फैसला किया है. टीजर में नवाज उत्कर्ष के होश गुम करते दिख रहे हैं. 'जीनियस (Genius)' में नवाजुद्दीन सिद्दीकी निगेटिव रोल में हैं. 'जीनियस' से इशिता चौहान बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं. फिल्म को दीपक मुकुट ने प्रोड्यूस किया है और 'जीनियस' 24 अगस्त को रिलीज होगी.

टिप्पणियां
Dhadak: जाह्नवी कपूर की 'धड़क' के 'झिंगाट' पर इन लड़कियों ने किया कथक डांस, डायरेक्टर को हुआ ये पछतावा

इस एक्शन-लव स्टोरी में आयशा जुल्का और मिथुन चक्रवर्ती भी हैं. बताया जा रहा है कि 'जीनियस' एक युवक की कहानी है, जिसके प्रयोग विज्ञान के प्रति हमारे नजरिए को ही बदल देते हैं. नवाजुद्दीन ने कहा इशिता और उत्कर्ष को लेकर कहा था कि दोनों नए कलाकारों में जबरदस्त ऊर्जा है. वैसे नवाजुद्दीन 'जीनियस' के अलावा 'सैक्रेड गेम्स' में सैफ अली खान के साथ दिखेंगे जबकि वे बाल ठाकरे की बायोपिक में लीड रोल निभा रहे हैं.  
 
 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement