NDTV Khabar

Ghost Stories Trailer: डराकर रख देगा 'घोस्ट स्टोरीज' का ट्रेलर, शानदार अंदाज में दिखीं जाह्नवी कपूर

Ghost Stories Trailer: नेटफ्लिक्स (Netflix) की फिल्म 'घोस्ट स्टोरीज' का ट्रेलर रिलीज हो गया है और ट्रेलर में हर वह बात है जो डर के मारे रोंगटे खड़े कर सकती है. 'घोस्ट स्टोरीज' के जरिये जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने डिजिटल प्लेटफॉर्म में कदम रखा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Ghost Stories Trailer: डराकर रख देगा 'घोस्ट स्टोरीज' का ट्रेलर, शानदार अंदाज में दिखीं जाह्नवी कपूर

Ghost Stories Trailer: 'घोस्ट स्टोरीज' का ट्रेलर हुआ रिलीज

खास बातें

  1. घोस्ट स्टोरीज का ट्रेलर हुआ रिलीज
  2. जाह्नवी कपूर का दिखा अलग अंदाज
  3. चार शॉर्ट हॉरर फिल्म हैं 'घोस्ट स्टोरीज' में
नई दिल्ली:

नेटफ्लिक्स (Netflix) की फिल्म 'घोस्ट स्टोरीज (Ghost Stories)' का ट्रेलर रिलीज हो गया है और ट्रेलर में हर वह बात है जो डर के मारे रोंगटे खड़े कर सकती है. 'घोस्ट स्टोरीज' के जरिये जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने डिजिटल प्लेटफॉर्म में कदम रखा है. 'घोस्ट स्टोरीज (Ghost Stories)' को जोया अख्तर के साथ बॉलीवुड डायरेक्टर करण जौहर, अनुराग कश्यप और दिबाकर बनर्जी ने निर्देशित किया है. 'घोस्ट स्टोरीज' में दर्शकों को चार अलग-अलग शॉर्ट फिल्म देखने को मिलेंगी. 'घोस्ट स्टोरीज' के ट्रेलर ने रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर धूम मचाकर रख दी है और इस ट्रेलर को खूब पसंद भी किया जा रहा है.

'द कपिल शर्मा शो' नहीं बल्कि इस कार्यक्रम में हुई गुत्थी की एंट्री, कदम रखते ही मचाया धमाल- देखें Video


अक्षय कुमार ने ट्विंकल खन्ना को दिये प्याज वाले झुमके तो एक्ट्रेस ने Photo शेयर कर दिया यूं रिएक्शन

करण जौहर ने 'घोस्ट स्टोरीज (Ghost Stories)' का ट्रेलर ट्विटर पर शेयर करते हुए लिखा हैः 'कुछ डरावना और सनसनीखेज हुए बिना 13 तारीख के शुक्रवार अधूरा है...पेश है घोस्ट स्टोरीज का ट्रेलर. पहली जनवरी को आ रही है...' इस तरह करण जौहर ने इस सीरीज की रिलीज डेट भी बता दी है. अनुराग कश्यप की हॉरर शॉर्ट फिल्म में शोभिता धूलिपाला और पवैल गुलाटी नजर आएंगे जबिक जोया अख्तर की फिल्म में जाह्नवी कपूर, विजय वर्मा और रघुवीर यादव की एक्टिंग देखने को मिलेगी. इसके अलावा करण जौहर जिस फिल्म को बना रहे हैं उसमें अविनाश तिवारी और मृणाल ठाकुर होंगे. इससे पहले यह चारों डायरेक्टर 'लस्ट स्टोरीज' भी बना चुके हैं जिसे नेटफ्लिक्स पर काफी पसंद किया गया था. 

करीना कपूर ने शर्मिला टैगोर से पूछा बहू और बेटी में फर्क, तो मिला ऐसा जवाब कि रह गईं हैरान...देखें Video

टिप्पणियां

बता दें कि जहां जाह्नवी कपूर  (Janhvi Kapoor) के लिए डिजिटल दुनिया में अपनी पहचान बनाने का पहला मौका होगा. वहीं, विजय वर्मा (Janhvi Kapoor) के लिए यह सीरीज फिल्म 'गली बॉय' के बाद दूसरा बड़ा प्रोजेक्ट रहेगा. 'नेटफ्लिक्स' पर आने वाली इस सीरीज को आरएसवीपी पिक्चर्स और टाइगर बेबी प्रोड्यूस कर रहे हैं. हालांकि, अभी तक 'घोस्ट स्टोरीज (Ghost Stories)' के रिलीज होने की डेट सामने नहीं आई है. 
 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... संजय दत्त की बेटी ने शेयर की दादाजी के साथ बचपन की फोटो तो मान्यता दत्त ने यूं दिया रिएक्शन

Advertisement