Giorgia Andriani ने दुबई की सड़कों पर 'नॉटी सैंया जी' गाने पर किया डांस, देखें Video

जॉर्जिया एंड्रिआनी (Giorgia Andriani) पिछले साल नवंबर के अंत में दुबई गई थीं, जहां पर वो अपने कई प्रोजेक्ट पर काम कर रही हैं. अब उनका एक डांस वीडियो वायरल हो रहा है.

Giorgia Andriani ने दुबई की सड़कों पर 'नॉटी सैंया जी' गाने पर किया डांस, देखें Video

जॉर्जिया एंड्रिआनी (Giorgia Andriani) का डांस वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली :

बॉलीवुड एक्ट्रेस जॉर्जिया एंड्रिआनी (Giorgia Andriani) पिछले साल नवंबर के अंत में दुबई गई थीं, जहां पर वो अपने कई प्रोजेक्ट पर काम कर रही हैं. जॉर्जिया एंड्रिआनी तब से दुबई से लगातार अपने वीडियो और फोटो शेयर कर रही हैं, जिनमें उनका हटकर अंदाज देखने को मिल रहा है. फिर चाहे वो रेगिस्तान में स्विम सूट पहन कर ऊंट की सवारी करना हो या फिर लग्जरी कार्स के साथ उनकी पिक्चर हो, सोशल मीडिया पर उनकी पोस्ट लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं. अब उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें जॉर्जिया एंड्रिआनी (Giorgia Andriani) यो यो हनी सिंह के सॉन्ग 'नॉटी सैंया जी' पर डांस कर रही हैं. 

ऐसी स्टाइलिश लाइफ जीती हैं Pawri Girl दनानीर मुबीन, देखें उनके 5 शानदार वीडियो

गुलाब का फूल हाथ में लिए खुद को आईने में निहार रही थीं Natasa Stankovic तो क्रिकेटर के.एल. राहुल बोले- बाद में थैंक्स कह देना...

जॉर्जिया एंड्रिआनी (Giorgia Andriani) ने हाल ही में अपना डांस वीडियो शेयर किया है जिसमे वो यो यो हनी सिंह और नेहा कक्कड़ के 'नॉटी सैंया जी' पर दुबई की सड़कों पर अपने कोरिओग्राफर के साथ डांस कर रही हैं. उनका ये वीडियो काफी पसंद किया जा रहा है.

Winner of Bigg Boss 14: रुबीना दिलैक बनीं बिग बॉस 14 की विनर, राहुल वैद्य रहे नंबर 2 पर!

Mohena Kumari Singh ने 'कहना ही क्या' पर यूं किया डांस, यूट्यूब पर Video 9 लाख के पार

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि जॉर्जिया एंड्रिआनी (Giorgia Andriani) दुबई में एड शूट और अपने आने वाले म्यूजिक वीडियो पर काम कर रही है. तो वही जल्द ही जॉर्जिया अपनी डेब्यू मूवी 'वेलकम टू बजरंगपुर' के लिए भी शूट करने वाली है. जॉर्जिया एंड्रियानी अरबाज खान के साथ अपनी दोस्ती की वजह से भी सुर्खियों में रहती हैं.