पंजाबी एक्टर नेहा शर्मा से बोले, 'सौ-सौ बार तू खाया ना कर', तो एक्ट्रेस ने गुस्से में यूं किया रिएक्ट- देखें Video

नेहा शर्मा (Neha Sharna) और गिप्पी ग्रेवाल (Gippy Grewal) का हाल ही में एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है.

पंजाबी एक्टर नेहा शर्मा से बोले, 'सौ-सौ बार तू खाया ना कर', तो एक्ट्रेस ने गुस्से में यूं किया रिएक्ट- देखें Video

गिप्पी ग्रेवाल और नेहा शर्मा (Neha Sharma) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • नेहा शर्मा का वीडियो हुआ वायरल
  • गिप्पी ग्रेवाल ने एक्ट्रेस को कहा, सौ-सौ बार खाया ना कर
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है Video
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा शर्मा (Neha Sharna) का पंजाबी एक्टर और सिंगर गिप्पी ग्रेवाल (Gippy Grewal) के साथ एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में गिप्पी ग्रेवाल नेहा शर्मा को कह रहे हैं कि सौ-सौ बार खाना मत खाया कर, जिस पर एक्ट्रेस भड़कती नजर आ रही हैं. वीडियो को गिप्पी ग्रेवाल ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है. वीडियो में नेहा शर्मा (Neha Sharma Video) ट्रेडिशनल लुक में काफी खूबसूरत लग रही हैं. नेहा ने प्रिंटिड सूट और ब्लू कलर का हैवी दुप्पा ले रखा रखा है. नेहा और गिप्पी का यह वीडियो इंटरनेट पर छाया हुआ है. 

Newsbeep

इस वीडियो में नेहा शर्मा से गिप्पी ग्रेवाल (Gippy Grewal Video) पंजाबी में कह रहे हैं, "सुरमा आंख्या विच पाया ना कर, सौ-सौ बार तू खाया ना कर." जिस पर एक्ट्रेस कहती हैं, "की गल वे." इस वीडियो में नेहा और गिप्पी बेहद ही मजेदार एक्सप्रेशन्स भी दे रहे हैं. गिप्पी ग्रेवाल के इस फनी वीडियो पर फैन्स खूब रिएक्ट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. नेहा शर्मा (Neha Sharna) और गिप्पी ग्रेवाल (Gippy Grewal) पंजाबी फिल्म 'इक संधू हुंदा सी' में एक साथ नजर आए थे, जो इसी साल रिलीज हुई थी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें, हाल ही में नेहा शर्मा (Neha Sharma) और बिग बॉस 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला का नया सॉन्ग 'दिल को करार आया' रिलीज हुआ है, इसमें सिद्धार्थ शुक्ला और नेहा शर्मा की केमेस्ट्री को खूब पंसद भी किया जा रहा है. नेहा और गिप्पी का यह गाना खूब पसंद किया जा रहा है. नेहा शर्मा ने 2010 में इमरान हाशमी के साथ फिल्म 'क्रुक' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. उनकी आने वाली फिल्मों में बिजय नाम्बियार की 'तैश' शामिल है.



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)