वायलिन और शहनाई पर इन्होंने बजाया आमिर खान का 'आती क्या खंडाला' सॉन्ग...बार-बार देखा जा रहा Video

आमिर खान (Aamir Khan) का 'गुलाम' फिल्म का गाना 'ऐ क्या बोलती तू (Ae kya bolti tu)' इन दिनों सोशल मीडिया पर फिर से छाया हुआ है.

वायलिन और शहनाई पर इन्होंने बजाया आमिर खान का 'आती क्या खंडाला' सॉन्ग...बार-बार देखा जा रहा Video

वायलिन और शहनाई पर बजा आमिर खान का सॉन्ग

खास बातें

  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है वीडियो
  • वायलिन और शहनाई पर बजा बॉलीवुड सॉन्ग
  • बार-बार सुना जा रहा है आमिर खान का यह गाना
नई दिल्ली :

आमिर खान (Aamir Khan) का 'गुलाम' फिल्म का गाना 'ऐ क्या बोलती तू (Ae kya bolti tu)' इन दिनों सोशल मीडिया पर फिर से छाया हुआ है. इस सॉन्ग में आमिर खान और रानी मुखर्जी नजर आए थे. लेकिन इन दिनों इस सॉन्ग के लोकप्रिय होने की वजह कुछ और ही है. ट्विटर पर एक वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है और इस वीडियो में दो आर्टिस्ट इसे शहनाई और वॉयलिन पर बजाते नजर आ रहे हैं. इन दोनों की जुगलबंदी वाकई कमाल है और फैन्स को खूब पसंद भी आ रही है. इस तरह शहनाई और वॉयलिन पर यह धुन काफी कमाल की लग रही है.

जैकलीन फर्नांडिस से इस फोटो में हुई ऐसी गलती, ढूंढो तो जानें !


यह हैं Taapsee Pannu के बॉयफ्रेंड, 'थप्पड़' फेम एक्ट्रेस की शादी को लेकर कुछ ऐसी है प्लानिंग

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


आमिर खान (Aamir Khan) के इस सॉन्ग के वीडियो को यूट्यूब चैनल Shehnai Guy पर रिलीज किया गया था. इसे जून पर अपलोड किया गया था, लेकिन सोशल मीडिया पर इसे अब खूब सुना जा रहा है. इस यूट्यूब चैनल को अमेरिका में रहने वाले अंकित पटेल चलाते हैं. जो अमेरिका के अटलांटा में इंटरनेट मार्केटिंग फर्म चलाते हैं. वह शहनाई पर बॉलीवुड गानों की धुनें निकालते हैं, और उनका साथ शार्लट देती हैं जो वॉयलिन बजाती हैं. इस तरह 'ऐ क्या बोलती तू (Ae kya bolti tu)'सॉन्ग में इन दोनों की जुगलबंदी खूब दिल जीत रही है.