'सूरमा सूरमा' गाने पर इन लड़कियों ने यूं किया धामाकेदार डांस, गुरु रंधावा ने शेयर किया Video

गुरु रंधावा (Guru Randhawa) के गाने 'सूरमा सूरमा' (Surma Surma Song) पर इन लड़कियों ने जबरदस्त डांस किया है. यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

'सूरमा सूरमा' गाने पर इन लड़कियों ने यूं किया धामाकेदार डांस, गुरु रंधावा ने शेयर किया Video

गुरु रंधावा (Guru Randhawa) ने शेयर किया वीडियो

खास बातें

  • 'सूरमा सूरमा' गाने पर तीन लड़कियों का धमाकेदार डांस
  • गुरु रंधावा ने शेयर किया वीडियो
  • इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा वीडियो
नई दिल्ली:

गुरु रंधावा (Guru Randhawa) अपने सॉन्ग से पंजाबी फिल्मों के साथ-साथ बॉलीवुड में भी धूम मचा रहे हैं. हाल ही में गुरु रंधावा का नया गाना 'सूरमा सूरमा' (Surma Surma Song) रिलीज हुआ है. इस गाने ने यूट्यूब पर खूब धमाल मचाया हुआ है. उनके इस गाने को अभी तक 5 करोड़ से ऊपर व्यूज मिल चुके हैं. इस गाने पर फैन्स डांस का चैलेंज भी दे रहे हैं. ऐसा ही एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में तीन लड़कियां 'सूरमा सूरमा' गाने पर धमाकेदार डांस कर रही हैं. इस वीडियो गुरु रंधावा (Guru Randhawa) ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है.

कमाल आर खान ने बनाया TikTok Video, लोग बोले- 'सारा मूड खराब कर दिया'

गुरु रंधावा (Guru Randhawa) ने इस डांस वीडियो को शेयर कर लिखा: 'यह बहुत कूल है." पंजाबी सिंगर द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो में देखा जा सकता है कि तीनों लड़कियां बारी-बारी से डांस करती हैं. उन्होंने इस गाने पर बहुत ही शानदार डांस किया है. उनका यह डांस वीडियो गुरु रंधावा को इतना अच्छा लगा कि इसे उन्होंने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है. हाल ही में उन्होंने अपना पहला टिकटॉक वीडियो (TikTok Video) भी रिलीज किया था.

बेंगलुरु में पुलिस ने क्रेन से हटाई ईसा मसीह की प्रतिमा, तो जावेद अख्तर बोले- मैं नास्तिक हूं, लेकिन मेरा सिर शर्म से...

गुरु रंधावा (Guru Randhawa) ने 'हाई रैटिड गबरू', 'सूट-सूट करदा' , 'पटोला', 'बन जा तू मेरी रानी' और 'लाहौर' जैसे गानों से बॉलीवुड में भी काफी नाम कमाया. हाल ही में गुरु रंधावा का अमेरिकी सिंगर और रैपर पिटबुल के साथ 'स्लोली-स्लोली' गाना रिलीज हुआ. गुरु रंधावा ने अपने करियर की शुरुआत साल 2013 में की थी. 2017 में फिल्म 'हिंदी मीडियम' के गाने 'सुइट सुइट' के हिट होने के बाद, गुरु बॉलीवुड के पसंदीदा सिंगर बने. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...