NDTV Khabar

Gold Box Office Collection: अक्षय कुमार पहुंचे 100 करोड़ के करीब, भाग नहीं पाई सोनाक्षी की 'हैप्पी...'

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की 'गोल्ड (Gold)' और जॉन अब्राहम (John Abraham) की 'सत्यमेव जयते (Satyameva Jayate)' को रिलीज हुए 12 दिन गुजर चुके हैं, लेकिन बॉक्स ऑफिस पर कमाई का दोनों का सिलसिला जारी है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Gold Box Office Collection: अक्षय कुमार पहुंचे 100 करोड़ के करीब, भाग नहीं पाई सोनाक्षी की 'हैप्पी...'

'गोल्ड' 100 करोड़ के करीब, 'हैप्पी फिर भाग जाएगी' रही सुस्त

खास बातें

  1. सोनाक्षी सिन्हा की फिल्म है 'हैप्पी फिर भाग जाएगी'
  2. 'गोल्ड' 100 करोड़ रु. के करीब पहुंची
  3. 'जीनियस' का हुआ बुरा हश्र
नई दिल्ली: अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की 'गोल्ड (Gold)' और जॉन अब्राहम (John Abraham) की 'सत्यमेव जयते (Satyameva Jayate)' को रिलीज हुए 12 दिन गुजर चुके हैं, लेकिन बॉक्स ऑफिस पर कमाई का दोनों का सिलसिला जारी है. हालांकि 'गोल्ड' और 'सत्यमेव जयते' की रफ्तार बॉक्स ऑफिस पर धीमी पड़ चुकी है. बॉक्स ऑफिस इंडिया डॉट कॉम के आंकड़ों के मुताबिक, अक्षय कुमार जैसे दिग्गज सितारे की फिल्म 'गोल्ड' 12 दिन में भी 100 करोड़ रु. का आंकड़ा नहीं छू सकी है. 'गोल्ड' ने 12 दिन में 97.35 करोड़ रु. की कमाई की है जबकि 'सत्यमेव जयते' ने इतने ही दिनों में 72.50 करोड़ रु. की कमाई कर चुकी है. इस तरह बेशक कमाई के मामले में अक्षय कुमार जॉन अब्राहम से आगे नजर आते हैं. लेकिन दिलचस्प यह है कि 'गोल्ड' का बजट लगभग 85 करोड़ रु. बताया जाता है जबकि 'सत्यमेव जयते' का बजट 50 करोड़ रु. है.

'पैडमैन' के बाद 'गोल्ड' के जरिए अक्षय कुमार ने किया निराश, 100 करोड़ के लिए तरस रहे खिलाड़ी कुमार



खेसारी लाल यादव से पैसे मांगने आई थी ये गरीब महिला, भोजपुरी सुपरस्टार ने बंधवा ली राखी...देखें Video

इस तरह अगर बजट की कसौटी पर इन फिल्मों को कसा जाए तो 'गोल्ड' पर जॉन अब्राहम की 'सत्यमेव जयते' पर भारी पड़ती है. अगर इस हफ्ते रिलीज हुई फिल्मों के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो ये ज्यादा उत्साहित करने वाले आंकड़े नहीं हैं.

Sir Donald George Bradman को Google और Sachin Tendulkar ने किया याद, The Don की 99 की थी एवरेज



Video: पवन सिंह के रोमांटिक सॉन्ग 'लागेलू हुनरी मुनरी' का तहलका, मणि भट्टाचार्य के साथ हिट हुई केमिस्ट्री

लगातार फ्लॉप फिल्मों की मार झेल रहीं सोनाक्षी सिन्हा के लिए इस बार भी गुड न्यूज नहीं आई है. सोनाक्षी सिन्हा की 'हैप्पी फिर भाग जाएगी' इस शुक्रवार को रिलीज हुई है और फिल्म ने पहले वीकेंड पर 11.35 करोड़ रु. कमाई की है. 'हैप्पी फिर भाग जाएगी' का बजट लगभग 25 करोड़ रु. बताया जाता है. 

रक्षा बंधन पर तैमूर अली खान के छूटे पसीने, बहनों के बीच सबसे ज्यादा डिमांड में रहे...देखें Photo



मलाइका अरोड़ा के साथ फैशन शो में नजर आए अर्जुन कपूर, सोशल मीडिया पर मचा हंगामा, Video हुआ वायरल

टिप्पणियां
इस हफ्ते नवाजुद्दीन सिद्दीकी और डायरेक्टर अनिल शर्मा के बेटे उत्कर्ष शर्मा की 'जीनियस' भी रिलीज हुई लेकिन फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बहुत बुरा हश्र हुआ. उत्कर्ष शर्मा की डेब्यू फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सिर्फ तीन करोड़ रु. ही उगाह सकी, और इस तरह सुपर फ्लॉप रही. 

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement