NDTV Khabar

Gold Box Office Collection Day 8: अक्षय कुमार की 'गोल्ड' का संघर्ष जारी, जॉन अब्राहम की 'सत्यमेव जयते' की चांदी

Gold Vs Satyameva Jayate: बॉक्स ऑफिस पर कमाई के मामले में दोनों फिल्में जबरदस्त ढंग से टकरा रही हैं. अक्षय की फिल्म बजट निकालने के लिए जूझ रही है तो जॉन अब्राहम की फिल्म प्रॉफिट में आ गई है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Gold Box Office Collection Day 8: अक्षय कुमार की 'गोल्ड' का संघर्ष जारी, जॉन अब्राहम की 'सत्यमेव जयते' की चांदी

Gold Box Office Collection Day 8: 'Gold' और 'Satyameva Jayate' में मुकाबला जारी

खास बातें

  1. 15 अगस्त को रिलीज हुई थी दोनों फिल्में
  2. बॉक्स ऑफिस पर चल रही है कांटे की टक्कर
  3. दोनों ही देशभक्ति के जज्बे पर हैं आधारित
नई दिल्ली: अक्षय कुमार की 'गोल्ड (Gold)' और जॉन अब्राहम की 'सत्यमेव जयते (Satyameva Jayate)' के बीच बॉक्स ऑफिस पर कांटे की टक्कर चल रही है. हालांकि अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की 'गोल्ड' ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त ओपनिंग ली थी, और 15 अगस्त पर रिलीज करने का असर भी हुआ था. लेकिन फिल्म की कमाई इसके बाद धीमी पड़ती चली गई. लेकिन जॉन अब्राहम (John Abraham) की 'सत्यमेव जयते' धीरे-धीरे ही सही फायदे की चौखट पर कदम रख चुकी है. बॉक्स ऑफिस इंडिया डॉट कॉम के मुताबिक 'गोल्ड' ने पहले आठ दिन में 85.84 करोड़ रु. का कारोबार कर लिया है जबकि जॉन अब्राहम की 'सत्यमेव जयते' 62.60 करोड़ रु. कमा चुकी है.

Forbes World's Highest Paid Actors: बॉलीवुड से अक्षय और सलमान, रैंकिंग में 'खिलाड़ी' ने 'सुल्तान' को पछाड़ा
 


शिल्पा शिंदे ने पोस्ट की मेकओवर की तस्वीर तो हिना खान के फैन्स ने किया Troll, बोले- कांचा चीना...

अक्षय कुमार की 'गोल्ड' और जॉन अब्राहम की 'सत्यमेव जयते' दोनों ही देशभक्ति के जज्बे पर आधारित फिल्में हैं और इस बात का असर दोनों फिल्मों की कमाई पर साफ नजर आता है. अक्षय कुमार ने हॉकी के जरिये देशभक्ति के जज्बे को पेश करने की कोशिश की है जबकि जॉन अब्राहम ने भ्रष्टाचार के खिलाफ मुहिम छेड़ी है. इस तरह 15 अगस्त के दिन दोनों ही फिल्में आपस में उलझीं और दोनों ही औसत कमाई कर सकीं. लेकिन 'गोल्ड' बिग बजट मूवी है, इसलिए उसकी कमाई उस तरह से नहीं हुई जैसी उम्मीद की जा रही थी जबकि जॉन अब्राहम की 'सत्यमेव जयते' मिड बजट मूवी है, और वह फायदे में रही है. 

Viswasam First Look: साउथ के सुपरस्टार Thala अजित की 'विश्वासम' का फर्स्ट लुक रिलीज, Double Role में आए नजर



Gold Box Office Collection Day 7: गिरावट के बाद अक्षय कुमार की 'गोल्ड' ने पकड़ी रफ्तार, 'सत्यमेव जयते' हिट

अक्षय कुमार की 'गोल्ड' का बजट लगभग 85 करोड़ रु. बताया जाता है और फिल्म को रीमा काग्टी ने डायरेक्ट किया है. दूसरी ओर , 'सत्यमेव जयते' का बजट लगभग 50 करोड़ बताया गया है, इस तरह फिल्म प्रॉफिट में आ चुकी है. 'सत्यमेव जयते' ने आठवें दिन यानी बुधवार को पांच करोड़ रु. बॉक्स ऑफिस पर कमाए हैं जबकि 'गोल्ड' ने छह करोड़ रु. कमाए हैं. इस तरह दोनों ही फिल्मों के बीच कांटे की टक्कर है. हालांकि फिल्म विश्लेषक मान रहे हैं कि एक ही दिन दोनों फिल्मों के रिलीज होने से दोनों को ही नुकसान हो रहा है. 

टिप्पणियां
15 अगस्त को धर्मेंद्र, सनी देओल और बॉबी देओल की 'यमला पगला दीवाना फिर से' भी रिलीज होनी थी. लेकिन इस टकराव को देखते हुए 'यमला पगला दीवाना फिर से' की रिलीज आगे सरका दी गई और फिल्म अब 31 अगस्त को रिलीज होगी. वैसे इस हफ्ते बॉक्स ऑफिस पर 'हैप्पी फिर भाग जाएगी' और 'जीनियस' रिलीज हो रही हैं. दोनों ही फिल्में अलग तेवर की हैं. ये फिल्में किस तरह का प्रदर्शन करती हैं, इसका असर 'गोल्ड' और 'सत्यमेव जयते' के भविष्य पर पड़ेगा.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement