NDTV Khabar

कैंसर का इलाज करवा रहीं सोनाली बेंद्रे के पति का आया बयान, तबियत के बारे में बताई ये बात

कैंसर से जूझ रहीं अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे (Goldie Behl) के पति गोल्डी बहल का कहना है कि सोनाली की हालत स्थिर है और बिना किसी परेशानी के उनका इलाज चल रहा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
कैंसर का इलाज करवा रहीं सोनाली बेंद्रे के पति का आया बयान, तबियत के बारे में बताई ये बात

सोनाली बेंद्रे (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. सोनाली के पति का आया बयान
  2. कैंसर से जूझ रहीं सोनाली बेंद्रे
  3. इलाज के लिए न्यूयॉर्क में गये
नई दिल्ली: कैंसर से जूझ रहीं अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे (Sonali Bendre) के पति गोल्डी बहल का कहना है कि सोनाली की हालत स्थिर है और बिना किसी परेशानी के उनका इलाज चल रहा है. उन्होंने गुरुवार रात ट्वीट कर बताया कि सोनाली की हालत अब स्थिर है. उन्होंने ट्वीट कर कहा, "सोनाली को प्यार और समर्थन के लिए सभी का शुक्रिया. उनकी हालत अब स्थिर है. उनका बिना किसी रूकावट के इलाज हो रहा है. यह लंबी यात्रा है लेकिन हमने इसकी शुरुआत बहुत ही सकारात्मकता के साथ की." सोनाली (43) का न्यूयॉर्क में मेटास्टैटिक कैंसर का इलाज चल रहा है. उन्होंने जुलाई में सार्वजनिक रूप से बताया था कि वह हाई-ग्रेड कैंसर से ग्रस्त हैं.

Sonali Bendre ने जब बेटे रणवीर को दी कैंसर की खबर तो उसका यूं आया रिएक्शन, इंस्टाग्राम पर लिखी इमोशनल पोस्ट

कैंसर का पता चलने के बाद से सोनाली सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर काफी सक्रिय है और लगातार अपने प्रशंसकों के साथ अपनी सेहत को लेकर अपडेट कर रही हैं. सोनाली ने साल 2002 में गोल्डी के साथ शादी की थी और दोनों का 12 साल का बेटा रणवीर है. 
 
 

A post shared by Sonali Bendre (@iamsonalibendre) on


सोनाली बेंद्रे ने माइकल जैक्सन का किया था भारत में वेलकम, टीवी की हैं सुपरहिट जज

सोनाली बेंद्रे ने अपने इंस्टाग्राम पर इमोशनल पोस्ट में लिखा था, "12 साल, 11 महीने और 8 दिन पहले जब उसका जन्म हुआ है, उसके बाद से ही वो मेरे दिल पर राज करता है. उसके बाद से ही उसकी खुशी और देखभाल ही मेरी और गोल्डी के जीवन के केंद्र में रही है. जब कैंसर ने मेरी जिंदगी बहुत ही खराब रूप अख्तियार कर लिया तो हमारी सबसे बड़ी मुश्किल यह थी कि हम उसे इस बारे में कैसे बताएंगे.''

टिप्पणियां
...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

(इनपुट आईएएनएस से भी)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement