तो इस वजह से अजय देवगन के साथ फिल्में करने के लिए हमेशा राजी रहती हैं तब्बू...

तब्बू ने कहा, "अजय और मैं बचपन के दोस्त हैं. उनके साथ काम करना हमेशा फायदेमंद रहता है. मैं अजय के साथ किसी भी फिल्म के लिए ना नहीं कहूंगी."

तो इस वजह से अजय देवगन के साथ फिल्में करने के लिए हमेशा राजी रहती हैं तब्बू...

खास बातें

  • मैं अजय के साथ किसी भी फिल्म के लिए ना नहीं कहूंगी: तब्बू
  • हम बचपन के दोस्त हैं, उनके साथ काम करना हमेशा फायदेमंद है: तब्बू
  • 'गोलमाल रिटर्न्स' में फिर जमेगी अजय-तब्बू की जोड़ी
नई दिल्ली:

अजय देवगन और तब्बू की दोस्ती जग-जाहिक हैं. दोनों ने 'तक्षक', 'हकीकत', 'विजयपथ', 'दृश्यम' जैसी फिल्मों में साथ काम किया है और अब दीपावली के मौके पर रिलीज होने वाली फिल्म 'गोलमाल अगेन' में दोनों फिर एक साथ दिखेंगे. अजय के साथ काम करने के एक्सपीरियंस के बारे में तब्बू कहती हैं कि वह अजय देवगन के साथ किसी भी फिल्म के लिए ना नहीं कहेंगी क्योंकि अभिनेता के साथ उनका तालमेल अच्छा है.

पढ़ें: आमिर खान और अजय देवगन के बीच न कोई 'सीक्रेट' न 'गोलमाल', ये रहा सबूत

तब्बू ने कहा, "अजय और मैं बचपन के दोस्त हैं. उनके साथ काम करना हमेशा फायदेमंद रहता है. मैं अजय के साथ किसी भी फिल्म के लिए ना नहीं कहूंगी." उन्होंने कहा, "अगर वह कभी निर्देशक या प्रोड्यूसर के तौर पर मुझे कुछ पेशकश देंगे तो मैं निश्चित तौर पर वह करुंगी. हम लव रंजन (प्रोड्यूसर) की फिल्म में फिर से साथ काम कर रहे हैं और अजय तथा हर किसी को लगता है कि मैं इस फिल्म के लिए सही पसंद हूं." 
 

 

A post shared by Tabu (@tabutiful) on

पढ़ें: ये क्या! अजय देवगन की 'गोलमाल अगेन' में नजर आएंगे सलमान खान, लेकिन...

'गोलमाल अगेन' 20 अक्तूबर को रिलीज होनी है. रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी यह फिल्म 'गोलमाल' सीरीज की चौथी फिल्म हैं. इसमें अरशद वारसी, तुषार कपूर, परिणीति चोपड़ा, श्रेयस तलपड़े, कुणाल खेमू अहम रोल निभा रहे हैं.

VIDEO: टीम 'गोलमाल रिटर्न्स' से खास मुलाकात...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...
(इनपुट: भाषा)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com