NDTV Khabar

Golmaal 4 Trailer: इस बार कॉमेडी में लगेगा हॉरर का तड़का

ट्रेलर में अजय देवगन का एक्‍शन और अरशद वारसी समेत कॉमेडी पंच के साथ आए कई डायलॉग हैं. लंबे समय बाद इस फिल्‍म में नजर आने वाली तब्‍बू काफी फ्रेश लग रही हैं.

945 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
Golmaal 4 Trailer: इस बार कॉमेडी में लगेगा हॉरर का तड़का

खास बातें

  1. गोलमाल 4' में हॉरर कॉमेडी लाए हैं रोहित शेट्टी
  2. तब्‍बू और परिणीति बनेंगी पहली बार इस फिल्‍म का हिस्‍सा
  3. 20 अक्‍टूबर को रिलीज हो रही है फिल्‍म 'गोलमाल 4'
नई दिल्‍ली: एक्‍शन और कॉमेडी का जबरदस्‍त तड़का लिए हुए डायरेक्‍टर रोहित शेट्टी एक बार फिर अपनी फिल्‍म 'गोलमाल 4' लेकर आ रहे हैं. शुक्रवार को मुंबई में इस फिल्‍म का ट्रेलर रिलीज किया गया है. रोहित शेट्टी की गोलमाल सीरीज में अजय देवगन, तुषार कपूर, अरशद वारसी, श्रेयस तलपड़े जैसे कलाकार तो पहले से ही जुड़े हुए हैं और अब इस बार तबू और परिणिती चोपड़ा भी इस फिल्‍म का हिस्‍सा बनने वाली हैं. 'लोजिक नहीं सिर्फ मैजिक' नाम के स्‍लोगन के साथ एक दिन पहले ही इस फिल्‍म के पोस्‍टर रिलीज किए गए हैं और ट्रेलर देखकर यह साफ है कि रोहित की फिल्‍म में यह सही साबित होने वाला है. 'गोलमाल' सीरीज की यह चौथी फिल्‍म है और इस बार रोहित शेट्टी कॉमेडी के साथ हॉरर का भी तड़का लेकर आ रहे हैं.

यह भी पढ़ें: Golmaal Again के पोस्टर रिलीज, डराते हुए हंसाने की तैयारी में हैं रोहित शेट्टी

इसके ट्रेलर की शुरुआत में ही अजय देवगन कुछ आवाज सुन कर नींद से उठ जाते हैं और श्रेयस तलपड़े उन्‍हें भूत न होने की बात कहते हुए सुलाने की कोशिश करता है. ट्रेलर में अजय देवगन का एक्‍शन और अरशद वारसी समेत कॉमेडी पंच के साथ आए कई डायलॉग हैं. लंबे समय बाद इस फिल्‍म में नजर आने वाली तब्‍बू काफी फ्रेश लग रही हैं और मजेदार कॉमेडी करती नजर आ रही हैं.

आप भी देखें फिल्‍म 'गोलमाल 4' का यह ट्रेलर -



यह भी पढ़ें: खत्म हुआ इंतजार, इस दिन होगा 'गोलमाल अगेन' का ट्रेलर रिलीज

बता दें कि 'गोलमाल' रोहित शेट्टी की फिल्‍मों की इस सीरिज की चौथी फिल्म है. रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी इस फिल्म में पहली बार परिणीति चोपड़ा और एक्ट्रेस तबू नजर आएंगी. रोहित शेट्टी की फिल्‍मों वाले कार स्‍टंट भी आप इसमें मिस नहीं करेंगे. यह फिल्म दिवाली के एक दिन बाद यानी 20 अक्टूबर को रिलीज होगी.

VIDEO: स्पॉटलाइट: 'बादशाहो' के कलाकारों से ख़ास मुलाकात



...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...
 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement