NDTV Khabar

Golmaal Again के टाइटल ट्रैक में 26 साल पुराने अंदाज में नजर आए अजय देवगन

अजय देवगन और रोहित शेट्टी की फिल्म 'Golmaal Again (गोलमाल अगेन)' का टाइटल ट्रैक रिलीज हो गया है.

315 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
Golmaal Again के टाइटल ट्रैक में 26 साल पुराने अंदाज में नजर आए अजय देवगन

गोलमाल अगेन के सीन में अजय देवगन

खास बातें

  1. 20 अक्टूबर को होगी रिलीज
  2. रोहित शेट्टी है फिल्म के डायरेक्टर
  3. गोलमाल सीरीज की है चौथी फिल्म
नई दिल्ली: अजय देवगन और रोहित शेट्टी की फिल्म 'Golmaal Again (गोलमाल अगेन)' का टाइटल ट्रैक रिलीज हो गया है. इस गाने में सारे कैरेक्टर्स से इंट्रोड्रक्शन कराया जा रहा है. गाने में तब्बू कमाल की लग रही हैं और अजय देवगन फिल्म में वही स्टंट करते नजर आ रहे हैं जो उन्होंने अपनी पहली फिल्म 'फूल और कांटे' में किया था. यानी वे अपनी डेब्यू फिल्म में दो बाइक पर सवार होकर कॉलेज आते हैं तो इस बार वे दो गाड़ियों पर सवार होकर एंट्री कर रहे हैं.  इस स्टंट को उनके लिए लकी माना जाता है. फिर इस गाने में सारे कैरेक्टर्स कार पर रोहित शेट्टी के पसंदीदा स्टाइल में नजर आ रहे हैं. गोलमाल अगेन का ट्रेलर देखकर यह बात समझ आ चुकी है इस बार हॉरर के जरिये रोहित शेट्टी गुदगुदाने की तैयारी में हैं.



टिप्पणियां
'गोलमाल अगेन' रोहित शेट्टी की गोलमाल सीरीज की चौथी फिल्म है. रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी इस फिल्म में पहली बार परिणीति चोपड़ा और एक्ट्रेस तब्बू नजर आएंगी. फिल्म में अजय देवगन के अलावा तुषार कपूर, श्रेयस तलपडे, कुणाल खेमू और अरशद वारसी भी हैं.
 
tabu

रोहित शेट्टी की फिल्‍मों वाले कार स्‍टंट भी आप इसमें मिस नहीं करेंगे. यह फिल्म दिवाली के एक दिन बाद यानी 20 अक्टूबर को रिलीज होगी.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...  


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement