Good Newwz Box Office Collection Day 10: अक्षय कुमार की फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर किया धमाका, वीकेंड पर कमाए इतने करोड़

Good Newwz Box Office Collection Day 10: अक्षय कुमार (Akshay Kumar), करीना कपूर खान (Kareena Kapoor), दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की 'गुड न्यूज' बॉक्स ऑफिस पर लगतारा जोरदार कमाई कर रही है.

Good Newwz Box Office Collection Day 10: अक्षय कुमार की फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर किया धमाका, वीकेंड पर कमाए इतने करोड़

Good Newwz Box Office Collection Day 10: अक्षय कुमार की फिल्म ने आठवें दिन किया इतना कलेक्शन

खास बातें

  • अक्षय कुमार की फिल्म का बॉक्स ऑफिस पर धमाका जारी
  • दर्शकों को खूब पसंद आ रही है फिल्म
  • वीकेंड पर किया इतना कलेक्शन
नई दिल्ली:

Good Newwz Box Office Collection Day 10: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar), करीना कपूर खान (Kareena Kapoor), दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की फिल्म 'गुड न्यूज' (Good Newwz) को रिलीज हुए 10 दिन हो गए हैं, हालांकि, फिर भी फिल्म की कमाई में लगातार बढ़ोतरी हो रही है. अक्षय कुमार की फिल्म का बॉक्स ऑफिस पर धमाक दसवें दिन भी जारी रहा. फिल्म 'गुड न्यूज' (Good Newwz Collection) ने वीकेंड पर दमदार कमाई की. बॉक्स ऑफिस इंडिया डॉट कॉम के मुताबिक अक्षय कुमार और करीना कपूर की फिल्म ने शनिवार को 11.50 करोड़ रुपये की कमाई की थी. वहीं, शुरुआती आंकड़ों को देखते हुए यह अंदाजा लगाया जा रहा है कि फिल्म ने रविवार को करीब 12 करोड़ रुपये की कमाई की है. इस हिसाब से 'गुड न्यूज' ने 10 दिनों में 156.50  करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया है. हालांकि, इसकी अधिकारिक सूचना मिलनी अभी बाकी है. 

पाकिस्तान में ननकाना साहिब पर मुस्लिम कट्टरपंथियों ने किया पथराव, तो जावेद जाफरी ने यूं दिया रिएक्शन


बॉक्स ऑफिस इंडिया की वेबसाइट के मुताबिक अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की 'गुड न्यूज (Good Newwz)' सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म दबंग 3 (Dabangg 3) को भी कमाई के मामले में पछाड़ रही है. खास बात तो यह है कि साल 2019 में ही यह फिल्म अक्षय कुमार की चौथी सबसे हिट फिल्म बनी है. अक्षय कुमार की फिल्म ने देश में ही नहीं, विदेशों में भी धमाकेदार ओपनिंग की. गुड न्यूज ने पहले दिन 17.56 करोड़ रुपये के साथ भारत में ओपनिंग की थी.

दीपिका पादुकोण के बर्थडे पर पूछा- सबसे अच्छा साल कौन सा रहा, एक्ट्रेस ने दिया यह जवाब

'गुड न्यूज (Good Newwz)'  में एक्टिंग की बात करें तो अक्षय कुमार (Akshay Kuamr) ने वरुण का किरदार बढ़िया ढंग से निभाया है और करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने भी शानदार तरीके से उनका साथ दिया है. दोनों बतौर कपल फिल्म में खूब जमे हैं. दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) के देसी कैरेक्टर स्क्रीन पर आते ही कई रंग भर देते हैं. उनका बिंदास अंदाज और डायलॉग भी चेहरे पर हंसी ले आता है. इस तरह एक्टिंग के मामले में इन सभी सितारों ने दिल जीता है. वहीं अब देखना होगा कि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कितना कलेक्शन कर पाती है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...