NDTV Khabar

Good Newwz Box Office Collection Day 20: अक्षय कुमार की 'गुड न्यूज' का 20वें दिन भी चला जादू, कमाए इतने करोड़

Good Newwz Box Office Collection Day 20: अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और करीना कपूर खान (Kareena Kapoor) की फिल्म 'गुड न्यूज' (Good Newwz) ने 20वें दिन भी बॉक्स ऑफिस पर अपना कब्जा जमाए रखा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Good Newwz Box Office Collection Day 20: अक्षय कुमार की 'गुड न्यूज' का 20वें दिन भी चला जादू, कमाए इतने करोड़

Good Newwz Box Office Collection Day 20: अक्षय कुमार की फिल्म ने 20वें दिन भी मचाया धमाल

खास बातें

  1. अक्षय कुमार की गुड न्यूज ने 20वें दिन भी मचाया धमाल
  2. 'छपाक' और 'तान्हाजी' के रिलीज के बाद भी गुड न्यूज का जादू है जारी
  3. दर्शकों को खूब पसंद आ रही है 'गुड न्यूज'
नई दिल्‍ली:

Good Newwz Box Office Collection Day 20: अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और करीना कपूर खान (Kareena Kapoor) की फिल्म 'गुड न्यूज' (Good Newwz) ने 20वें दिन भी बॉक्स ऑफिस पर अपना कब्जा जमाए रखा है. 'छपाक' (Chhapaak) और 'तान्हाजी' (Tanhaji: The Unsung Warrior) के रिलीज के बाद भी गुड न्यूज ने सिनेमाघरों में जोरदार प्रदर्शन किया है. फिल्म के शुरुआती आंकड़ों को देखते हुए यह कहा जा सकता है कि फिल्म ने बीते दिन 1.5 से 2 करोड़ रुपये की कमाई की होगी, ऐसे में अक्षय कुमार की फिल्म 189 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर सकती है. हालांकि, इसकी अधिकारिक सूचना मिलनी अभी बाकी है. 

अनुराग कश्यप ने पीएम मोदी पर साधा निशाना तो सिंगर बोलीं- नाकामी बर्दाश्त नहीं होती है, इसलिए पीएम...


फिल्म समीक्षक तरण आदर्श के ट्वीट के मुताबिक अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और करीना कपूर (Kareena Kapoor) की फिल्म 'गुड न्यूज (Good Newwz)' ने विदेशों में भी धुआंधार कमाई की है. तीसरे हफ्ते में भी जारी धमाकेदार प्रदर्शन को देखते हुए यह कहा जा सकता है कि अक्षय कुमार की फिल्म जल्द ही 200 करोड़ रुपये का आंकड़ा भी पार कर लेगी. खास बात तो यह है कि अक्षय कुमार की गुड न्यूज ने समीक्षकों का दिल जीतने के साथ-साथ दर्शकों का भी खूब दिल जीता. इतना ही नहीं, फिल्म ने कॉमेडी के मसाले के साथ दर्शकों को एक संदेश भी दिया. 

अजय देवगन की 'तान्हाजी' 100 करोड़ के पार, बॉक्स ऑफिस पर बनाया ये रिकॉर्ड

'गुड न्यूज (Good Newwz)'  में एक्टिंग की बात करें तो अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने वरुण का किरदार बढ़िया ढंग से निभाया है और करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने भी शानदार तरीके से उनका साथ दिया है. दोनों बतौर कपल फिल्म में खूब जमे हैं. दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) के देसी कैरेक्टर स्क्रीन पर आते ही कई रंग भर देते हैं. उनका बिंदास अंदाज और डायलॉग भी चेहरे पर हंसी ले आता है. इस तरह एक्टिंग के मामले में इन सभी सितारों ने दिल जीता है. वहीं अब देखना होगा कि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कितना कलेक्शन कर पाती है.

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... Bigg Boss 13 में सिद्धार्थ शुक्ला पर भड़कीं शहनाज गिल, कॉलर पकड़कर करने लगीं पिटाई- देखें Video

Advertisement