Good Newwz Box Office Collection Day 21: अक्षय कुमार की 'गुड न्यूज' का 21वें दिन भी रहा जलवा, किया इतना कलेक्शन

Good Newwz Box Office Collection Day 21: अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और करीना कपूर खान (Kareena Kapoor) की फिल्म 'गुड न्यूज' (Good Newwz) को रिलीज हुए तीन हफ्ते पूरे हो चुके हैं, लेकिन फिल्म की कमाई अभी भी बॉक्स ऑफिस पर जारी है.

Good Newwz Box Office Collection Day 21: अक्षय कुमार की 'गुड न्यूज' का 21वें दिन भी रहा जलवा, किया इतना कलेक्शन

Good Newwz Box Office Collection Day 21: अक्षय कुमार की फिल्म ने तीसरे हफ्ते में भी किया शानदार प्रदर्शन

खास बातें

  • अक्षय कुमार की 'गुड न्यूज' ने सिनेमाघरों में मचाया धमाल
  • तीसरे हफ्ते में भी जारी है 'गुड न्यूज' की कमाई
  • दर्शकों को भी खूब पसंद आ रही है फिल्म
नई दिल्ली:

Good Newwz Box Office Collection Day 21: अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और करीना कपूर खान (Kareena Kapoor) की फिल्म 'गुड न्यूज' (Good Newwz) को रिलीज हुए तीन हफ्ते पूरे हो चुके हैं, लेकिन फिल्म की कमाई अभी भी बॉक्स ऑफिस पर जारी है. 2019 में अक्षय कुमार की चौथी हिट फिल्मों में शामिल हो चुकी गुड न्यूज ने कमाई के मामले में सलमान खान की 'दबंग 3' को भी पीछे छोड़ दिया. वहीं, कमाई की बात करें तो फिल्म के शुरुआती आंकड़ों को देखते हुए यह कहा जा सकता है कि फिल्म ने बीते दिन 1.5 करोड़ रुपये की कमाई की होगी, ऐसे में अक्षय कुमार की फिल्म तीन हफ्तों में 191 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर सकती है. हालांकि, इसकी अधिकारिक सूचना मिलनी अभी बाकी है. 

अजय देवगन की 'तान्हाजी' ने 7वें दिन भी मचाया तहलका, कमाए इतने करोड़

दीपिका पादुकोण की छपाक और अजय देवगन की तान्हाजी के रिलीज होने के बाद भी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की 'गुड न्यूज (Good Newwz)' पर ज्यादा प्रभाव नहीं पड़ा. खास बात तो यह है कि भारत के साथ साथ फिल्म ने विदेशों में भी धुआंधार कमाई की है. तीसरे हफ्ते में भी जारी धमाकेदार प्रदर्शन को देखते हुए यह कहा जा सकता है कि अक्षय कुमार की फिल्म जल्द ही 200 करोड़ रुपये का आंकड़ा भी पार कर लेगी. अक्षय कुमार की गुड न्यूज ने समीक्षकों का दिल जीतने के साथ-साथ दर्शकों का भी खूब दिल जीता. इतना ही नहीं, फिल्म ने कॉमेडी के मसाले के साथ दर्शकों को एक संदेश भी दिया. 

दीपिका पादुकोण की 'छपाक' ने 7वें दिन किया धुआंधार प्रदर्शन, कमाए इतने करोड़

'गुड न्यूज (Good Newwz)'  में एक्टिंग की बात करें तो अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने वरुण का किरदार बढ़िया ढंग से निभाया है और करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने भी शानदार तरीके से उनका साथ दिया है. दोनों बतौर कपल फिल्म में खूब जमे हैं. दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) के देसी कैरेक्टर स्क्रीन पर आते ही कई रंग भर देते हैं. उनका बिंदास अंदाज और डायलॉग भी चेहरे पर हंसी ले आता है. इस तरह एक्टिंग के मामले में इन सभी सितारों ने दिल जीता है. वहीं अब देखना होगा कि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कितना कलेक्शन कर पाती है.
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...