Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
NDTV Khabar

Good Newwz Box Office Collection Day 23: अक्षय की फिल्म 200 करोड़ रुपये के क्लब में हुई शामिल, किया इतना कलेक्शन

Good Newwz Box Office Collection Day 23: अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म 'गुड न्यूज' (Good Newwz) रिलीज के 23 दिन बाद भी बॉक्स ऑफिस पर जमकर कमाई कर रही है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Good Newwz Box Office Collection Day 23: अक्षय की फिल्म 200 करोड़ रुपये के क्लब में हुई शामिल, किया इतना कलेक्शन

Good Newwz Box Office Collection Day 23: अक्षय कुमार की फिल्म ने किया इतना कलेक्शन

खास बातें

  1. अक्षय कुमार की फिल्म का धमाका जारी
  2. फिल्म ने 23वें दिन भी की धुआंधार कमाई
  3. जानें फिल्म का कुल कलेक्शन
नई दिल्ली:

Good Newwz Box Office Collection Day 23: अक्षय कुमार (Akshay Kumar), करीना कपूर (Kareena Kapoor), कियारा आडवाणी और दिलजीत दोसांझ की फिल्म 'गुड न्यूज' (Good Newwz) रिलीज के 23 दिन बाद भी बॉक्स ऑफिस पर जमकर कमाई कर रही है. फिल्म के शुरुआती आंकड़ों को देखते हुए यह अंदाजा लगाया जा रहा है कि इस फिल्म ने 23वें दिन यानी शनिवार को भी करीब 2 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है. इस हिसाब से 'गुड न्यूज' ने अब तक  202.10 करोड़ रुपये की दमदार कमाई कर ली है. हालांकि, इसके अभी तक कोई आधिकारिक आंकड़ें नहीं आए है. अक्षय कुमार की फिल्म अब 200 करोड़ रुपये के क्लब में भी शामिल हो गई है. इससे पहले फिल्म ने शुक्रवार को दो करोड़ की कमाई की थी. फिल्म में अक्षय कुमार और करीना कपूर (Kareena Kapoor) की जोड़ी को खूब पसंद किया जा रहा है.

Chhapaak Box Office Collection Day 9: दीपिका पादुकोण की 'छपाक' ने 9वें दिन की धाकड़ कमाई, कमाए इतने करोड़


दीपिका पादुकोण की छपाक और अजय देवगन की तान्हाजी के रिलीज होने के बाद भी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की 'गुड न्यूज (Good Newwz)' पर ज्यादा प्रभाव नहीं पड़ा. खास बात तो यह है कि भारत के साथ- साथ फिल्म ने विदेशों में भी धुआंधार कमाई की है. अक्षय कुमार की गुड न्यूज ने समीक्षकों का दिल जीतने के साथ-साथ दर्शकों का भी खूब दिल जीता. इतना ही नहीं, फिल्म ने कॉमेडी के मसाले के साथ दर्शकों को एक संदेश भी दिया. 

Tanhaji Box Office Collection Day 9: अजय देवगन की फिल्म ने वीकेंड पर मचाया धमाल, कमा डाले इतने करोड़

'गुड न्यूज (Good Newwz)'  में एक्टिंग की बात करें तो अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने वरुण का किरदार बढ़िया ढंग से निभाया है और करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने भी शानदार तरीके से उनका साथ दिया है. दोनों बतौर कपल फिल्म में खूब जमे हैं. दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) के देसी कैरेक्टर स्क्रीन पर आते ही कई रंग भर देते हैं. उनका बिंदास अंदाज और डायलॉग भी चेहरे पर हंसी ले आता है. इस तरह एक्टिंग के मामले में इन सभी सितारों ने दिल जीता है. वहीं अब देखना होगा कि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कितना कलेक्शन कर पाती है.

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... नवीन पटनायक द्वारा आयोजित भोज में साथ भोजन करते नजर आए अमित शाह और ममता बनर्जी

Advertisement