Good Newwz Box Office Collection Day 25: विदेशों में भी चला अक्षय कुमार की 'गुड न्यूज' का जादू, कमाए इतने करोड़

Good Newwz Box Office Collection Day 25: अक्षय कुमार (Akshay Kumar), करीना कपूर (Kareena Kapoor), कियारा आडवाणी और दिलजीत दोसांझ की फिल्म 'गुड न्यूज' (Good Newwz) ने चौथे हफ्ते में भी बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा रखी है.

Good Newwz Box Office Collection Day 25: विदेशों में भी चला अक्षय कुमार की 'गुड न्यूज' का जादू, कमाए इतने करोड़

Good Newwz Box Office Collection Day 25: अक्षय कुमार की 'गुड न्यूज' ने 25वें दिन भी मचाया धमाल

खास बातें

  • अक्षय कुमार की 'गुड न्यूज' ने विदेशों में मचाया धमाल
  • 'दबंग 3' को पछाड़कर आगे बढ़ी गुड न्यूज
  • दर्शकों को खूब पसंद आ रही है 'गुड न्यूज'
नई दिल्‍ली:

Good Newwz Box Office Collection Day 25: अक्षय कुमार (Akshay Kumar), करीना कपूर (Kareena Kapoor), कियारा आडवाणी और दिलजीत दोसांझ की फिल्म 'गुड न्यूज' (Good Newwz) ने चौथे हफ्ते में भी बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा रखी है. फिल्म को रिलीज हुए 25 दिन पूरे हो चुके हैं, इसके बाद भी गुड न्यूज की कमाई में कोई खास गिरावट देखने को नहीं मिली है. गुड न्यूज के शुरुआती आंकड़ों को देखते हुए यह कहा जा सकता है कि फिल्म ने 25वें दिन यानी सोमवार को करीब 1 से 1.5 करोड़ रुपये की कमाई की होगी, ऐसे में फिल्म 25 दिनों में ही 204 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर सकती है. हालांकि, इसकी अधिकारिक सूचना मिलनी अभी बाकी है.

दीपिका पादुकोण की 'छपाक' ने विदेशों में भी मचाया धमाल, कमाए इतने करोड़

अक्षय कुमार (Akshay Kumar), करीना कपूर (Kareena Kapoor), दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) और कियारा अडवाणी की गुड न्यूज 200 करोड़ के क्लब में तो शामिल हुई, साथ ही फिल्म ने सलमान खान की दबंग 3 को भी पीछे छोड़ दिया. फिल्म समीक्षक तरण आदर्श के ट्वीट के मुताबिक फिल्म विदेशों में भी 70 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर चुकी है. अपनी तूफानी कमाई के जरिए अक्षय कुमार की गुड न्यूज साल 2019 की बड़ी फिल्मों में भी शामिल हो गई है. अक्षय कुमार की फिल्म ने समीक्षकों का दिल जीतने के साथ-साथ दर्शकों का भी खूब दिल जीता. इतना ही नहीं, फिल्म ने कॉमेडी के मसाले के साथ दर्शकों को एक संदेश भी दिया. 

अजय देवगन की 'तान्हाजी' ने 11वें दिन मचाया तूफान, कमाए इतने करोड़

'गुड न्यूज (Good Newwz)'  में एक्टिंग की बात करें तो अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने वरुण का किरदार बढ़िया ढंग से निभाया है और करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने भी शानदार तरीके से उनका साथ दिया है. दोनों बतौर कपल फिल्म में खूब जमे हैं. दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) के देसी कैरेक्टर स्क्रीन पर आते ही कई रंग भर देते हैं. उनका बिंदास अंदाज और डायलॉग भी चेहरे पर हंसी ले आता है. इस तरह एक्टिंग के मामले में इन सभी सितारों ने दिल जीता है. वहीं अब देखना होगा कि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कितना कलेक्शन कर पाती है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...