Good Newwz Box Office Collection Day 3: अक्षय कुमार की 'गुड न्यूज' का वीकेंड पर धमाल, कमा डाले इतने करोड़

Good Newwz Box Office Collection Day 3: अक्षय कुमार (Akshay Kumar), करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan), दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की 'गुड न्यूज' ने रिलीज होते ही बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया है.

Good Newwz Box Office Collection Day 3: अक्षय कुमार की 'गुड न्यूज' का वीकेंड पर धमाल, कमा डाले इतने करोड़

Good Newwz Box Office Collection Day 3: अक्षय कुमार की 'गुड न्यूज' ने वीकेंड पर मचाया धमाल

खास बातें

  • अक्षय कुमार की 'गुड न्यूज' ने वीकेंड पर मचाया धमाल
  • फिल्म ने रविवार को की तूफानी कमाई
  • दर्शकों को खूब पसंद आ रही है 'गुड न्यूज'
नई दिल्‍ली:

Good Newwz Box Office Collection Day 3: अक्षय कुमार (Akshay Kumar), करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan), दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की 'गुड न्यूज' ने रिलीज होते ही बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया है. कॉमेडी और मनोरंजन से भरपूर यह फिल्म दर्शकों को खूब पसंद आ रही है. गुड न्यूज ने पहले दिन तो बंपर ओपनिंग के साथ शुरुआत की थी, साथ ही दूसरे और तीसरे दिन भी फिल्म का प्रदर्शन शानदार रहा. बॉक्स ऑफिस इंडिया की वेबसाइट के मुताबिक अक्षय कुमार की फिल्म 'गुड न्यूज (Good Newwz)' ने तीसरे दिन 25 से 26 करोड़ रुपये की कमाई की. ऐसे में फिल्म ने तीन दिनों में ही 64-65 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया. 

हिंसा में हुए नुकसान के लिए मुस्लिम समुदाय ने सौंपा 6 लाख का चेक, तो एक्ट्रेस बोलीं- अब ये लोग जान की भरपाई...

बॉक्स ऑफिस इंडिया की वेबसाइट के अनुसार अक्षय कुमार (Akshay Kumar), करीना कपूर (Kareena Kapoor), दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) और कियारा अडवाणी (Kiara Advani) की फिल्म ने पूर्वी पंजाब, दिल्ली और यूपी में अच्छा प्रदर्शन किया. हालांकि, उत्तर प्रदेश में नागरिकता संशोधन कानून के खिलाफ हो रहे विरोध प्रदर्शन के कारण फिल्म की कमाई में थोड़ी कमी जरूर देखने को मिली है. खास बात तो यह है कि अक्षय कुमार की फिल्म ने देश में ही नहीं, विदेशों में भी धमाकेदार ओपनिंग की. अक्षय कुमार की गुड न्यूज ने पहले दिन 17.56 करोड़ और दूसरे दिन 21.78 करोड़ रुपये की कमाई की.

सलमान खान की 'दबंग 3' का 10वें दिन भी तूफान जारी, कमाए इतने करोड़

'गुड न्यूज (Good Newwz)'  में एक्टिंग की बात करें तो अक्षय कुमार (Akshay Kuamr) ने वरुण का किरदार बढ़िया ढंग से निभाया है और करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने भी शानदार तरीके से उनका साथ दिया है. दोनों बतौर कपल फिल्म में खूब जमे हैं. दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) के देसी कैरेक्टर स्क्रीन पर आते ही कई रंग भर देते हैं. उनका बिंदास अंदाज और डायलॉग भी चेहरे पर हंसी ले आता है. इस तरह एक्टिंग के मामले में इन सभी सितारों ने दिल जीता है. वहीं अब देखना होगा कि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कितना कलेक्शन कर पाती है.देखें वीडियो-

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...