Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
NDTV Khabar

Good Newwz Review: एंटरटेनमेंट की गुड डोज लेकर आई है अक्षय, करीना, दिलजीत और कियारा की 'गुड न्यूज'

Good Newwz Film Review: अक्षय कुमार (Akshay Kumar), करीना कपूर (Kareena Kapoor), दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की फिल्म 'गुड न्यूज' फुलटू धमाल फिल्म है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Good Newwz Review: एंटरटेनमेंट की गुड डोज लेकर आई है अक्षय, करीना, दिलजीत और कियारा की 'गुड न्यूज'

Good Newwz Film Review: अक्षय कुमार और करीना कपूर की फिल्म समीक्षा

खास बातें

  1. राज मेहता ने डायरेक्ट की है फिल्म
  2. अक्षय, करीना, कियारा और दिलजीत हैं लीड में
  3. फुल कॉमेडी है फिल्म
नई दिल्ली:

Good Newwz Movie Review: अक्षय कुमार (Akshay Kumar), करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan), दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की फिल्म 'गुड न्यूज' फुलटू धमाल फिल्म है. पिछले साल जहां 'सिम्बा' के साथ 2018 ने गुडबाय कहा था, वहीं 2019 की विदाई 'गुड न्यूज' के साथ हो रही है. 'गुड न्यूज' एंटरटेनमेंट की कमप्लीट डोज है, जिसमें कॉमेडी के साथ ही बेहतरीन एक्टिंग का भी कॉकटेल है. 'गुड न्यूज (Good Newwz)' के डायरेक्टर ने फिल्म को कहीं भी बोरिंग नहीं होने दिया है.

देखें Movie Review:

'गुड न्यूज (Good Newwz)'  की कहानी मुंबई के सोफिस्टिकेटेड कपल वरुण बत्रा (Akshay Kumar) और दीप्ति बत्रा (Kareena Kapoor) की है जिनकी शादी को सात साल हो चुके हैं लेकिन वे माता-पिता नहीं बन पाए हैं. दोनों काफी सोच-विचार के बाद आईवीएफ से माता पिता बनने के लिए तैयार होते हैं. फिर एंट्री होती है देसी कपल हनी (दिलजीत दोसांझ) और मोनी (कियारा आडवाणी) की. दोनों कपल्स के स्पर्म इंटरचेंज हो जाते हैं, और फिल्म इसी टॉपिक को लेकर गढ़ी गई है. डायरेक्टर राज मेहता ने फिल्म को बहुत ही क्रिस्प रखा है और खींचा नहीं है. फिल्म के शुरू से लेकर आखिरी तक कॉमेडी का भरपूर टच है. 'गुड न्यूज' कहीं भी बैड न्यूज में तब्दील नहीं होती है.

'गुड न्यूज (Good Newwz)'  में एक्टिंग की बात करें तो अक्षय कुमार (Akshay Kuamr) ने वरुण का किरदार बढ़िया ढंग से निभाया है और करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने भी शानदार तरीके से उनका साथ दिया है. दोनों बतौर कपल फिल्म में खूब जमे हैं. दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) के देसी कैरेक्टर स्क्रीन पर आते ही कई रंग भर देते हैं. उनका बिंदास अंदाज और डायलॉग भी चेहरे पर हंसी ले आता है. इस तरह एक्टिंग के मामले में इन सभी सितारों ने दिल जीता है.


टिप्पणियां

'गुड न्यूज (Good Newwz)'  का म्यूजिक बहुत ही शानदार है. फिल्म के सॉन्ग फेस्टिवल सीजन के लिए एकदम धमाकेदार हैं. कहानी बहुत ही सधी है और कॉमे़डी की मजेदार डोज है. आईवीएफ में गड़ब़ड़ी जैसा विषय पहली बार स्क्रीन पर नजर आया है और डायरेक्टर बहुत ही सिम्पल ढंग से कहानी कह जाते हैं. इस तरह गुड न्यूज एक फुली एंटरटेनिंग फिल्म है.

रेटिंगः 4 स्टार
डायरेक्टरः राज मेहता
कलाकारः अक्षय कुमार, करीना कपूर खान, दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी



दिल्ली चुनाव (Elections 2020) के LIVE चुनाव परिणाम, यानी Delhi Election Results 2020 (दिल्ली इलेक्शन रिजल्ट 2020) तथा Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... शादी के लिए नहीं मिल पा रही थी फुर्सत, IAS ऑफिसर ने दफ्तर में ही रचाया IPS दुल्‍हन संग ब्‍याह

Advertisement