NDTV Khabar

एक बार फिर 'बाहुबली' ने मचाया धमाल, कर डाला ये धांसू कारनामा

2000 करोड़ से ज्यादा कमाई करने वाली 'बाहुबली' की लोकप्रियता अब नए मुकाम की तरफ है.

170 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
एक बार फिर 'बाहुबली' ने मचाया धमाल, कर डाला ये धांसू कारनामा

बाहुबली द गेम का पोस्टर

खास बातें

  1. 'बाहुबली' की लोकप्रियता अब नए मुकाम की ओर
  2. 'बाहुबली द गेम' साल 2017 में भारत का मोस्ट पॉपुलर गेम्स
  3. गूगल प्ले एप पर 10 मिलियन से ज्यादा लोगों ने डाउनलोड किया
नई दिल्ली: एसएस राजमौलि की फिल्म बाहुबली की दोनों सीक्वल ने न सिर्फ भारत में बल्कि विदेशों में अपना लोहा मनवा चुकी है. 2000 करोड़ से ज्यादा कमाई करने वाली 'बाहुबली' की लोकप्रियता अब नए मुकाम की तरफ है. गूगल ने अनाउंस किया है कि 'बाहुबली द गेम' साल 2017 में भारत का मोस्ट पॉपुलर गेम्स बन गया है. गूगल प्ले एडिटोरियल टीम के द्वारा इस गेम को मोस्ट कॉम्पटेटिव गेम का अवार्ड दिया गया है. इसकी जानकारी भारतीय फिल्मों के ट्रैकर व सोशल मीडिया स्ट्रैटेजिस्ट रमेश बाला ने अपने ट्विटर अकाउंट पर दी है. पढ़ें: आम लोगों के लिए खुला बाहुबली का भव्‍य माहिष्‍मती सेट, मिल रहा है जबरदस्‍त रिस्‍पॉन्‍स

रमेश बाला ने ट्विट करते हुए बताया कि गूगल ने बाहुबली फिल्म पर आधारित 'बाहुबली द गेम' को साल 2017 का भारत का मोस्ट पॉपुलर गेम बन गया है. इस फिल्म के मुख्य किरदार बाहुबली की भूमिका निभाने वाले साउथ एक्टर प्रभास, राना दुग्गाबती (भल्लालदेव) व कालकेय किंग (प्रभाकर) गेम के पोस्टर में नजर आ रहे हैं. बता दें कि गूगल प्ले एप पर 10 मिलियन से ज्यादा लोगों ने डाउनलोड किया है. इस गेम पर यूजर्स ने कुल 5 में 4.4 की रेटिंग दी है.

टिप्पणियां
VIDEO: बाहुबली: द कन्‍क्‍लूजन' क्यों है शानदार फिल्‍म?


बता दें कि फिल्‍म बाहुबली के माहिष्‍मती साम्राज्‍य का भव्‍य सेट को अक्टूबर माह में पर्यटकों के लिए खोल दिया गया था. इस व‍िशाल और भव्‍य सेट को देखने के लिए काफी उत्सुकुता के साथ देखने पहुंच रहे हैं. दोनों ही फ‍िल्‍में 'बाहुबली द बिगिनिंग' और 'बाहुबली: द कन्‍क्‍लूज़न' सुपर डुपर हिट रही थीं और दर्शकों ने इन्‍हें खूब पसंद किया था. कहानी, एक्टिंग, डायलॉग और स्‍पेशल इफेक्‍ट के अलावा व‍िशालकाय और भव्‍य सेट भी फिल्‍म की बड़ी खासियत है.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement