मुंबई में शूटिंग के दौरान गुंडों ने बरपाया कहर, हीरोइन ने भागकर बचाई अपनी जान- देखें Video

मुंबई में आल्ट बालाजी (Alt Balaji) की वेब सीरीज 'फिक्सर' (Fixer) के सेट पर तोड़फोड़ करने वाले गुंडों को ठाणे पुलिस ने पकड़ लिया है. सीरीज की हीरोइन ने सेट से भागकर अपनी जान बचाई थी.

मुंबई में शूटिंग के दौरान गुंडों ने बरपाया कहर, हीरोइन ने भागकर बचाई अपनी जान- देखें Video

'फिक्सर' (Fixer) के सेट पर हमला करने वाले लोग हुए गिरफ्तार

खास बातें

  • 'फिक्सर' के सेट पर हमला करने वाले लोग हुए गिरफ्तार
  • दस क्रू मेंम्बर हुए थे घायल
  • तीन लोगों को ठाणे पुलिस ने किया गिरफ्तार
नई दिल्ली:

आल्ट बालाजी (Alt Balaji) की वेब सीरिज 'फिक्सर' (Fixer) के सेट पर आकर तोड़-फोड़ और मारपीट करने वाले गुंडे अब ठाणे पुलिस  की गिरफ्त में आ गए हैं. गुरुवार को एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि आउटडोर लोकेशन पर वेब सीरिज की कास्ट और क्रू मेंबर पर अटैक करने वाले तीन लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. कसारवड़ावली पुलिस स्टेशन के सीनियर पुलिस इंस्टपेक्टर किशोर खैरनार ने बताया, 'हम लोगों ने आज सुबह उन्हें ठाणे में अलग-अलग जगहों से गिरफ्तार किया है. हमने उन्हें आईपीसी की धारा 326, 143, 180 और कई और धाराओं के तहत गिरफ्तार किया है.'

ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन खान ने सुनैना को लेकर लिखी पोस्ट, बोलीं- इस परिवार को मैं करीब से जानती हूं...

किशोर ने बताया, 'उन्हें स्थानीय अदालत में गुरुवार को रिमांड के लिए पेश किया जाएगा.' खैरनार ने ये भी कहा कि इस हमले में शामिल और भी लोगों को पकड़ने की कोशिश लगातार जारी है. बता दें आल्ट बालाजी (Alt Balaji) की वेब सीरीज 'फिक्सर' (Fixer) के सेट पर बुधवार को चार शराबी लोग घुस आए थे. उन उपद्रवियों ने डंडों और रॉड से घोड़बंदर रोड़ पर 'फिक्सर' के सेट पर तोड़-फोड़ की थी. अचानक हुए इस हमले में करीब 10 क्रू मेम्बर घायल हुए हैं. 

'Arjun Patiala' Trailer: कॉमेडी की जबरदस्त डोज है 'अर्जुन पटियाला' कृति सेनन-दिलजीत दोसांझ का धमाल

हमले के दौरान घायल हुए लोगों में फोटोग्राफी डायरेक्टर संतोष थुंडियल (Santosh Thundiyal) भी शामिल हैं. वहीं इस वेब सीरीज की हीरोइन माही गिल (Mahi Gill) हमले के दौरान भागने में सफल रहीं और उन्हें कोई चोट नहीं आई. फिल्ममेकर और एक्टर तिगमांशु धूलिया (Tigmanshu Dhulia) के मुताबिक वेब सीरीज के डायरेक्टर सोहम शाह भी इस हमले में घायल हुए हैं. इस हमले में थुंडियल को आधा दर्जन टांके आए हैं. हमले को लेकर एसोसिएट प्रोड्यूसर राजवीर आहूजा ने बताया कि गुंडों ने शूटिंग के महंगे सामान जैसे वैनिटी वैन, लाइट्स को भी वहां से भागने से पहले तोड़ दिया था.

बॉलीवुड एक्ट्रेस तारा सूतारिया के पास इन दिनों नहीं है फुरसत, 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' को लेकर कही ये बात

अब इस हमले को लेकर फिल्म और टेलीविजन हस्तियों का एक प्रतिनिधिमंडल गुरुवार को मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस (Devendra Fadnavis) से ऐसे तत्वों से फिल्म निर्माताओं के लिए सुरक्षा की मांग करने के लिए मिल सकता है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

(इनपुटः IANS)

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...