NDTV Khabar

पर्दे पर लालू प्रसाद यादव बनने के लिए उत्साहित हैं ये अभिनेता, बोले- कभी कभीर तो मिलता है ऐसा किरदार

आगामी फिल्म 'दशहरा' में लालू का किरदार निभाने के बारे में पूछे जाने पर नामदेव कहते हैं, "मैं इस फिल्म में एक बार फिर नकारात्मक किरदार में हूं. यह कहना ठीक नहीं होगा कि यह किरदार पूरी तरह से लालू यादव से जुड़ा हुआ है लेकिन लालू और इस किरदार में काफी समानताएं हैं."

766 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
पर्दे पर लालू प्रसाद यादव बनने के लिए उत्साहित हैं ये अभिनेता, बोले- कभी कभीर तो मिलता है ऐसा किरदार

फिल्म 'दशहरा' में लालू यादव के किरदार में दिखेंगे गोविंद नामदेव.

खास बातें

  1. फिल्म 'दशहरा' में नकारात्मक किरदार में दिखेंगे गोविंद नामदेव
  2. लालू यादव से मिलता-जुलता है मेरा किरदार : गोविंद नामदेव
  3. इस तरह के किरदार निभाने का मौका हमेशा नहीं मिलता : गोविंद नामदेव
नई दिल्ली: अपनी बेहतरीन अदाकारी से किरदार में जान फूंकने में माहिर अभिनेता गोविंद नामदेव करियर और उम्र के इस पड़ाव में भी चुनौतीपूर्ण किरदारों को तवज्जो देना पसंद करते हैं. वह जल्द ही बड़े पर्दे पर फिल्म 'दशहरा' में लालू यादव के किरदार में दिखने वाले हैं, जिसे वह अपने करियर की सबसे चुनौतीपूर्ण भूमिका समझते हैं. 

साल 1990 के दशक में कुटिलता और धूर्तता का पर्याय बन चुके गोविंद फिल्म 'दशहरा' में लालू यादव के किरदार को लेकर खासे उत्साहित हैं. यह फिल्म बिहार की पृष्ठभूमि पर आधारित है. फिल्म में लालू का किरदार निभाने के बारे में पूछे जाने पर वह कहते हैं, "मैं इस फिल्म में एक बार फिर नकारात्मक किरदार में हूं. बिहार की परिदृश्य पर बनी इस फिल्म में मेरा किरदार लालू यादव से मिलता-जुलता है. यह कहना ठीक नहीं होगा कि यह किरदार पूरी तरह से लालू यादव से जुड़ा हुआ है लेकिन लालू और इस किरदार में काफी समानताएं हैं."

ये पढ़ें: किसी फैशनिस्टा से कम नहीं तापसी पन्नू की छोटी बहन, जीती हैं ऐसी ग्लैमरस लाइफ

उन्होंने कहा, "फिल्म में 'चारा' भी है, यानी इस तरह की परिस्थतियां हैं कि लोग अनुमान लगा लेंगे कि यह 'लालू' है. किरदार को सनसनीखेज रखने के लिए ऐसा किया गया है. वैसे, इस तरह का किरदार निभाने का मौका हमेशा नहीं मिलता."



गोविंद पिछले 25 वर्षो से नकारात्मक भूमिकाएं करते आ रहे हैं. यह पूछने पर कि वह इस तरह के किरदारों में खुद को कितना फिट पाते हैं. इसके जवाब में गोविंद कहते हैं, "हिंदी सिनेमा में तीन ही किरदार मुख्य होते हैं, नायक, नायिका और खलनायक बाकी सब तो फिलर्स हैं. नायक, नायिका का किरदार नहीं कर सकता इसलिए खलनायक का किरदार पसंद हूं, क्योंकि इसमें करने को बहुत कुछ है. मैं वहीं फिल्में करता हूं, जिसमें मैं अपने किरदार में जान डाल सकूं. बड़ी फिल्मों में काम करने के लिए छोटी भूमिकाएं करना मुझे रास नहीं आता."

ये भी पढ़ें: मिताली राज ने स्‍लीवलैस ड्रेस पहन पोस्‍ट किया फोटो, हो गईं ट्रोल...

गोविंद नामदेव की अगले चार महीनों यानी सितंबर से दिसंबर के दौरान पांच फिल्में रिलीज हो रही हैं, जिनमें 'जेडी', 'दशहरा', 'शादी में जरूर आना', 'कमिंग बैक डार्लिग' और 'झलकी' हैं. इन सभी फिल्मों में गोविंद के अलग-अलग किरदार हैं. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

(इनपुट: IANS)



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement