भांजे कृष्णा अभिषेक से अनबन पर गोविंदा ने तोड़ी चुप्पी, बोले-सच सामने आना चाहिए, अब उससे दूरी ही रखूंगा

गोविंदा (Govinda) ने भांजे कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) से हुए विवाद पर चुप्पी तोड़ी है. उनका बयान वायरल हो रहा है.

भांजे कृष्णा अभिषेक से अनबन पर गोविंदा ने तोड़ी चुप्पी, बोले-सच सामने आना चाहिए, अब उससे दूरी ही रखूंगा

गोविंदा (Govinda) ने तोड़ी चुप्पी

नई दिल्ली:

बॉलीवुड में हीरो नंबर वन के नाम से मशहूर गोविंदा (Govinda) हाल ही में कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के शो में पहुंचे थे. लेकिन हैरान करने वाली बात यह थी कि वहां 'सपना' के किरदार से सबको हंसाने वाले कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) परफॉर्म करने नहीं आए. तभी से दोनों के रिश्ते में अनबन को लेकर खबरें सामने आने लगीं. इस संबंध में कृष्णा अभिषेक ने हाल ही में इंटरव्यू दिया, जिसमें उन्होंने कहा था कि हमारे बीच कुछ मतभेद है और मैं नहीं चाहता कि मतभेदों की वजह से शो पर असर पड़े. कॉमेडी करने के लिए आपको सकारात्मक माहौल में काम करना पड़ता है. रिश्ते अच्छे होते हैं तभी हंसी आती है. साथ ही उन्होंने अनबन को लेकर पत्नियों को जिम्मेदार ठहराया था. अब गोविंदा (Govinda) ने भी पूरे मामले पर चुप्पी तोड़ी है.

Zaira Wasim ने लिखा लंबा-चौड़ा पोस्ट, बोलीं- जीवन की नई शुरुआत की कोशिश में हूं, मेरी फोटोज हटा दें...

गोविंदा (Govinda) को लेकर ईटाइम्स में छपे खबर के अनुसार: "इस पूरे मामले को लेकर पब्लिक में बोलना सही नहीं लग रहा है, लेकिन सच बाहर आना चाहिए. मैंने रिपोर्ट पढ़ी है कि मेरे भांजे कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) ने उस टीवी शो पर परफॉर्म नहीं किया क्योंकि मैं वहां गेस्ट था. उसने हमारे रिश्ते पर भी बात की. उनके बयान में कई नाम खराब करने वाले और बेकार के कॉमेंट्स थे." कृष्णा अभिषेक ने कहा था कि जब उनके ट्विन्स रयान और कृषांग पैदा हुए तो मेरे मामा उनसे मिलने नहीं आए थे. गोविंदा ने उनकी इस बात का भी जवाब दिया है.

दुल्हन के जोड़े में सना खान की शादी की फोटो आई सामने, प्रिंस नरूला की पत्नी ने यूं दिया रिएक्शन

गोविंदा (Govinda) ने इस पर कहा: "मैं अपने परिवार के साथ बच्चों को देखने के लिए अस्पताल गया था. मैं डॉक्टर्स और नर्सों से भी मिला. नर्स ने मुझे बताया कि कश्मीरा नहीं चाहतीं कि परिवार का कोई सदस्य उनसे मिले. जब हमने जिद की तो हमें बच्चों को दूर से देखने की इजाजत दी गई और हम भरे दिल से घर लौट आए. शायद कृष्णा को यह बात पता भी नहीं होगी. बाद में वो अपने बच्चों और बहन आरती के साथ उनके घर भी आ चुके हैं. लगता है वो ये बताना भूल गए."

सना खान ने फिल्म इंडस्ट्री छोड़ने के बाद मौलाना मुफ्ती अनस से किया निकाह, Video में केक काटती आईं नजर

गोविंदा (Govinda) ने आगे कहा: कृष्णा अभिषेक और कश्मीरा की तरफ से मीडिया में उन्हें बदनाम करने वाले बयान दिए जा रहे हैं. मुझे नहीं पता उन्हें ये सब करके क्या मिल रहा है. कृष्णा बचपन से ही मेरे करीब रहा है. लेकिन पब्लिक में ये सारी बातें आने से दूसरों को हमारे परिवार को बदनाम करने का मौका मिल रहा है."

Newsbeep

रकुलप्रीत सिंह ने स्विमसूट में शेयर की खूबसूरत सी फोटो, बताया- डैडी ने क्लिक किया है

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


गोविंदा (Govinda) ने इस दौरान ये भी घोषणा की कि अब से उनसे मर्यादित दूरी रखना चाहता हूं. इसके लिए जो उन्हें नापसंद करता है, करता रहे. हर परिवार में गलतफहमियां होती हैं लेकिन मीडिया में ये सब बातें करने से इमेज ही खराब होती है.