स्टेज पर गोविंदा के डांस को देख फिदा हुए सितारे, अक्षय और ऐश्वर्या ने खूब बजाई ताली- देखें थ्रोबैक Video

गोविंदा (Govinda) को उनके बेहतरीन डांस स्टाइल और कॉमिक टाइमिंग के लिए जाना जाता है.उनका यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

स्टेज पर गोविंदा के डांस को देख फिदा हुए सितारे, अक्षय और ऐश्वर्या ने खूब बजाई ताली- देखें थ्रोबैक Video

गोविंदा (Govinda) का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर गोविंदा (Govinda) इन दिनों अपने भांजे कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) के साथ अनबन की खबरों को लेकर चर्चा में हैं. हाल ही में उन्होंने इस पूरे मामले पर बयान भी दिया और भविष्य में कृष्णा से मर्यादित दूरी रखने की बात कही थी. इन खबरों से इतर गोविंदा (Govinda) का एक थ्रोबैक डांस वीडियो यूट्यूब पर खूब धमाल मचा रहा है. गोविंदा (Govinda Dance Video) का यह डांस वीडियो किसी अवॉर्ड समारोह का है. उन्होंने इस दौरान अपने डांस से ऐसा समां बांधा कि वहां बैठे सभी सितारे झूम उठे.

Durgamati Trailer: भूमि पेडनेकर की फिल्म 'दुर्गामती' का ट्रेलर रिलीज, आते ही छाया Video

गोविंदा (Govinda) के इस डांस वीडियो उनके फैन ने यूट्यूब पर शेयर किया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि सभी सितारे उनकी परफॉर्मेंस का इंतजार कर रहे होते हैं. तभी हीरो नंबर वन यानी गोविंदा की स्टेज पर एंट्री होती है. उन्होंने इस दौरान अपने एक्सप्रेशन और मूव्स से सभी को हैरान कर दिया. वीडियो में देखा जा सकता है कि गोविंदा के डांस को देख अमिताभ बच्चन, ऐश्वर्या राय, अक्षय कुमार और करीना कपूर जैसे सितारे भी झूमने लगते हैं. इस वीडियो को अभी तक 25 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

Newsbeep

Mithun Chakraborty की बहू ने ब्लैक गाउन में किया जबरदस्त डांस, Video में दिखा Madalsa Sharma का खूबसूरत अंदाज

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि गोविंदा (Govinda) ने 1980 के दशक में एक एक्शन और डांसिंग हीरो के रूप में अपने करियर की शुरुआत की. और 90 के दशक में एक कॉमेडी हीर के रूप में खुद को फिर से स्थापित किया. उनकी इल्जम, हत्या, जीते हैं शान से और हम फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा नाम कमाया था. 1992 की रोमांटिक फिल्म शोला और शबनम में युवा एनसीसी कैडेट की भूमिका निभाई थी, जिसे खूब सराहा गया था. हालांकि, गोविंदा इन दिनों फिल्मों से दूर हैं. लेकिन वीडियो के जरिए फैन्स का मनोरंजन करते रहते हैं.